चेन्नई में हुआ पुणे पोर्श जैसा हादसा, सांसद की बेटी को तुरंत मिली जमानत

पुणे पोर्श एक्सीडेंट की तरह ही 17 जून को चेन्नई में एक्सीडेंट हुआ और अभियुक्त को जमानत मिल गई. चेन्नई में YSR पार्टी के राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान की बेटी माधुरी पर एक्सीडेंट करने का आरोप लगा है.

New Update
पुणे पोर्श जैसा हादसा

पुणे पोर्श जैसा हादसा

बीते महीने पुणे पोर्श एक्सीडेंट ने देशभर में खलबली मचाई थी. पुणे पोर्श एक्सीडेंट में नाबालिग को जिस तरह से बेल मिली, उसके बाद इस मामले पर पुलिस से लेकर डॉक्टर तक पर गाज गिरी थी. इस घटना को बीते एक महीना भी नहीं हुआ है कि एक और ऐसी ही घटना देश में हो गई है. पुणे पोर्श एक्सीडेंट की तरह ही एक और एक्सीडेंट 17 जून को चेन्नई में घटित हुई. 

Advertisment

चेन्नई में सांसद की बेटी ने एक शख्स पर बीएमडब्ल्यू गाड़ी चढ़ा दी, जिससे शख्स की मौत हो गई और आरोपी महिला को मामले में जमानत मिल गई. खबरों के मुताबिक YSR पार्टी के राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान की बेटी माधुरी ने घटना को अंजाम दिया है. 17 जून की रात माधुरी बीएमडब्ल्यू गाड़ी चला रही थी, गाड़ी में उसके साथ एक महिला दोस्त भी मौजूद थी. कथित तौर पर माधुरी ने 24 साल के सूर्या के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी. सूर्या चेन्नई के बसंतनगर इलाके में फुटपाथ पर सो रहा था. घटना को अंजाम देकर माधुरी तुरंत मौके से फरार हो गई.

कार बीडा मस्तान ग्रुप की

माधुरी के भाग जाने के बाद उसकी दोस्त घटनास्थल पर लोगों से बहस कर रही थी. लेकिन उसने भी घायल सूर्या को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया. थोड़ी देर बाद मौजूद लोगों ने सूर्या को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई.

Advertisment

सूर्या की मौत के बाद कॉलोनी के लोगों ने j5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. काफ़ी हंगामे के बाद पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज जुटाया और जांच की, जिसमें पता चला कि कार बीडा मस्तान ग्रुप की है पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए बीडा की बेटी माधुरी को गिरफ्तार किया, लेकिन थोड़ी ही देर में उन्हें जमानत मिल गई. 

खबरों के मुताबिक जिस वक्त पर यह हादसा हुआ उस वक्त माधुरी नशे में थी और गाड़ी चला रही थी.

हमारे देश के कानून पर सभी को पूरा विश्वास है और होना भी चाहिए, लेकिन यह कैसा कानून है जिसमें एक सांसद की बेटी घटना में अभियुक्त बनती है और उसे तुरंत जमानत मिल जाती है. वहीं एक आम इंसान जो शक के बिनाह पर जेल जाता है और पुलिस पिटाई में मारा जाता है. समय रहते अगर पैसा, पावर, पॉलिटिक्स को कानून के कब्जे में नहीं लाया गया, तो आने वाले दिनों में ऐसी घटनाएं आम हो जाएंगी और लोग पुलिस पर भी भरोसा करना छोड़ देंगे.

YSR MP Bida Mastan Pune hit and run case Chennai car accident Pune Porsche car accident