बेगुसराय पहुंचे असम के CM हेमंत बिस्वा, बोले- लव जिहाद की हिम्मत नहीं

बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करते हुए असम सीएम ने कहा कि इस बार पीएम मोदी को 400 सीट मिली, तो वह देश में लव जिहाद नहीं होने देंगे. देश में किसी को हिम्मत नहीं होगी की लव जिहाद जैसा काम करें.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
बेगूसराय पहुंचे हेमंत बिस्वा

बेगूसराय पहुंचे हेमंत बिस्वा

बिहार के 5 सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होनी है, जिसमें उजियारपुर, मुंगेर, समस्तीपुर, दरभंगा और बेगूसराय सीट शामिल है. बेगूसराय सीट पर भाजपा का मुकाबला इंडिया गठबंधन की लेफ्ट पार्टी से मुकाबला होने वाला है. भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के गढ़ बेगूसराय में इस मुकाबले की तैयारी का आज आखिरी दिन है. आखिरी दिन चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय में स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लगा हुआ है.

Advertisment

बेगूसराय सीट जीतने के लिए आज भाजपा के दो बड़े नेता गिरिराज सिंह के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे हैं. शनिवार को असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने भाजपा के विकास कार्यों का झंडा गाड़ा, तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान और लव जिहाद को भी अपने भाषण में शामिल किया.

पाकिस्तान और लव जिहाद

बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करते हुए असम सीएम ने कहा कि इस बार पीएम मोदी को 400 सीट मिली, तो वह देश में लव जिहाद नहीं होने देंगे. देश में किसी को हिम्मत नहीं होगी की लव जिहाद जैसा काम करें. बेगूसराय के बखरी मैदान से जनसभा को संबोधित करते हुए असम सीएम ने आगे कहा है कि पहले पाकिस्तान के लोग आकर भारत में बम फेंक देते थे, लेकिन पीएम मोदी ने दो बार पाकिस्तान में बम फेंक दिया तो अब कोई आता है क्या? ऐसे ही दो-चार लव जिहाद वाले का टांग तोड़ देंगे, तो जिंदगी में कोई लव जिहाद करने की हिम्मत नहीं करेगा. इसलिए हमें मोदी जी की सरकार चाहिए.

Advertisment

सनातन से बेरोजगारी होगी खत्म

मीडिया से बातचीत के दौरान असम सीएम ने कहा कि धर्म और संप्रदाय का मुद्दा हमेशा देश में रहेगा. हमारे देश का विभाजन भी धर्म के आधार पर हुआ था. उन्होंने आगे कहा कि सब सनातन हो जाएगा, तो बेरोजगारी भी अपने आप पर रास्ता ले लेगी. हेमंत बिस्वा ने एक रिपोर्ट पर इशारा करते हुए कहा कि आज किसी की आबादी बढ़ रही है, 45% आबादी किसकी बढ़ी है? हिंदू का तो नहीं बढ़ा है. अगर देश हिंदू हो जाता है, तो देश की बहुत समस्याएं अपने आप समाधान हो जाएंगी. हिंदू तीन शादियां नहीं करते. आज देश हिंदू बना तो देश की बहुत सारी समस्याएं हिंदू हल कर लेगा. 

केजरीवाल को शर्म नहीं

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर भी हेमंत बिस्वा शर्मा ने यहां बयान दिया, उन्होंने कहा कि केजरीवाल को जेल से बाहर नहीं निकलना चाहिए था. कोई दूसरा होता तो बोल देता कि हमें ऐसा बेल नहीं चाहिए. केजरीवाल में कोई शर्म नहीं बची है.

सीएम योगी भी पहुंचेंगे बेगूसराय

भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के लिए एनडीए की ओर से प्रचार करने आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी पहुंच रहे हैं. यूपी सीएम आदित्यनाथ तेघड़ा विधानसभा के बरौनी फर्टिलाइजर टाउनशिप मैदान, जीरो माइल के पास जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी आज बेगूसराय में जनसभा को संबोधित किया है. तेजस्वी यादव बेगूसराय में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अवधेश कुमार राय के पक्ष में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के साथ चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे.

begusarai news Bihar loksabha election 2024 Assam CM Hemant Biswa Sharma Hemant Biswa in Begusarai