चुनाव मैदान में उतरने से पहले लालू परिवार, भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचा हरिहरनाथ मंदिर

सोमवार को लालू परिवार हरिहरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचा. चुनाव से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचा. लालू यादव के साथ उनकी दो बेटियों ने मंदिर में विधिवत्त पूजा-अर्चना की.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
लालू परिवार पहुंचा हरिहरनाथ

लालू परिवार पहुंचा हरिहरनाथ मंदिर

लोकसभा चुनाव बिल्कुल दरवाजे पर खड़ा है. चुनाव को देखते हुए सभी को भगवान की याद आने लगी है. चुनाव के पहले बड़े-बड़े नेता मंदिरों में अपने पार्टी के लिए आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं. बिहार में भी लोकसभा चुनाव के पहले लालू परिवार पूजा-अर्चना करने भगवान के शरण में पहुंचा. सोमवार को लालू परिवार हरिहरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचा.

Advertisment

लालू यादव अपने दोनों बेटियों के साथ रुद्राभिषेक करने के लिए मंदिर पहुंचे. साथ में तेजस्वी यादव तेज प्रताप यादव और राबड़ी देवी भी मंदिर में पूजा करती हुई नजर आई. लोकसभा चुनाव में लालू यादव अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती को पाटलिपुत्र से तो वही छोटी बेटी रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा सीट से चुनावीं  मैदान में उतारने की तैयारी कर चुके हैं. चुनावी मैदान में उतरने के पहले भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए आज राजद सुप्रीमो सपरिवार भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंचे.

मीसा भारती तीसरी बार पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं.

हरिहरनाथ मंदिर में विधिवत्त भगवान शंकर की पूजा अर्चना की गई और भगवान से पार्टी के जीत की कामना की गई. मंदिर में दर्शन के बाद लालू परिवार पटना वापस लौट आया. लालू यादव के मंदिर पहुंचने पर उनके समर्थकों ने जोरदार तरीके से उनका स्वागत किया. सड़कों पर लालू यादव और उनके परिवार के समर्थन में खूब नारेबाजी की गई. सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने मंदिर परिसर के बाहर जिंदाबाद- जिंदाबाद का नारा लगाया.

Bihar loksabha election lalu family rohini acharya in loksabha Election 2024