Begusarai News: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, ऑटो-कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत

Begusarai News: मंगलवार की सुबह बेगूसराय में ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर में आधा दर्जन लोगों की जान चली गई. मरने वालों में बच्चा भी शामिल है.

New Update
बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा

बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा

बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी दुखद घटना सामने आ रही है. बेगूसराय में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. मंगलवार की सुबह ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर में आधा दर्जन लोगों की जान चली गई. मरने वालों में बच्चा भी शामिल है. पूरी घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर हुई. जहां बीहट रतन चौक के पास ऑटो और कार की टक्कर हो गई. एक ऑटो सिमरिया की ओर से जीरो माइल की ओर जा रहा थे, जिसमें 11 लोग सवार थे. इस दौरान चौक के पास स्विफ्ट कार से उसकी टक्कर हो गई. घटना के बाद भारी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई, इसके बाद पुलिस को भी इसकी सूचना दी ग.ई आधे घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायल तीन लोग को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Advertisment

बताया जा रहा है कि कार और ऑटो की टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के अंदर लोगों के शव फंस गए थे. फिलहाल इस टक्कर में मरने वालों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और शवों की पहचानने के लिए भी जांच चल रही है.

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो और कार के बीच ओवरटेक की वजह से यह हादसा हुआ. दोनों गाड़ी एक ही साइड से आ रही थी, इस दौरान पहले कार ने ऑटो को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं कर पाया. इसके बाद ऑटो ने भी रफ्तार तेज कर ली. इसी दौरान दोनों के बीच ओवरटेक के कारण टक्कर हो गई. खबरों के मुताबिक ऑटो में सभी सवारी हाथीदाह स्टेशन से बेगूसराय की ओर जा रहे थे. इनमें कुछ लोग शादी समारोह में भी शामिल होने के लिए दिल्ली से आए थे.

घटना पर दुःख जताते हुए बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने एक्स पर लिखा- बेगूसराय के बीहट से बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. टेम्पो और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है. अव्यवस्थित यातायात और क्षमता से अधिक यात्रियों को ढोने की प्रवृत्ति के कारण आए दिन कोई न कोई दुर्घटना घटित होती रहती है. प्रशासन को इस पर संज्ञान लेते हुए उचित और स्थायी कार्रवाई करनी चाहिए. ईश्वर सभी मृतकों को अपने श्री चरणों में स्थान दें.

begusarai news road accident in Begusarai Bihar NEWS