Bhagalpur Accident: भागलपुर सड़क हादसे में 6 बारातियों की मौत, टायर फटने से हुआ हादसा

Bhagalpur Accident: भागलपुर के एनएच-80 से गुजर रहा एक गिट्टी लदा हाईवा बारातियों से भरी गाड़ी पर जा गिरा, जिससे गिट्टी के नीचे दबने से 6 बारातियों की मौत हो गई.

New Update
भागलपुर सड़क हादसा

भागलपुर सड़क हादसा

भागलपुर में सोमवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए देर रात मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है.

Advertisment

भागलपुर के एनएच-80 से गुजर रहा एक गिट्टी लदा हाईवा बारातियों से भरी गाड़ी पर जा गिरा, जिससे गिट्टी के नीचे दबने से 6 बारातियों की मौत हो गई. मरने वाले में दूल्हे का भाई, भतीजा और दोस्त शामिल है. इसके अलावा दो बच्चे जिनकी उम्र 10 साल बताई जा रही है, उनकी भी हादसे में मौत हो गई.

यह पूरा हादसा कहलगांव से करीब 7 किलोमीटर दूर हुआ. बारातियों से भरी एक गाड़ी मुंगेर के खड़कपुर थाना क्षेत्र के धापुड़ी मोड से पीपरपैंती गांव जा रही थी. रास्ते में सड़क निर्माण का काम चल रहा था, जिसकी वजह से एक तरफ से सड़क 3 फीट ऊंची थी तो दूसरी तरफ से नीची. ओवरलोड होने की वजह से हईवा का बैलेंस बिगड़ गया और टायर फट गया, जिससे हाईवा स्कॉर्पियो पर जा गिरी. इस पूरे हादसे में घायल लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. दरअसल हादसे के डेढ़ घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला, इसके बाद लोगों को मलबे से निकला गया तब तक लोगों की सांस से गिट्टी के अंदर अटकी रही.

इस पूरे हादसे को लेकर अभी तक अधिकारी रूप से कोई बयान नहीं जारी किया गया है.

Bhagalpur Accident Bhagalpur Road Accident Bhagalpur Accident 6 dead