Bhagalpur News: धूं-धूं कर जला भागलपुर नगर निगम, कूड़े के ढेर में लगी आग, चार गाड़ियां खाक

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर नगर निगम परिसर में आगलगी की घटना हुई. इस आगलगी में परिसर में खड़ी 2 कचड़ा गाड़ी, एक डिस्टलिंग मशीन, दो कंपैक्टर और एक ट्रैक्टर आग की चपेट में आ गए.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
जला भागलपुर नगर निगम

जला भागलपुर नगर निगम

बिहार के भागलपुर नगर निगम में बीती रात आग लग गई. आग लगने से भागलपुर नगर निगम घंटों कर जलता रहा और पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. नगर निगम में आग लगने के बाद आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश भी की, लेकिन असफल रहे. 1 घंटे तक नगर निगम में बड़ी-बड़ी आग की लपटे उठती रही, इस आगलगी में नगर निगम में खड़ी चार गाड़ियां एक-एक करके जल गई.

Advertisment

1. 50 करोड़ का नुकसान

20 फीट तक उठ रही आग की लपटों को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया, जिसने करीब डेढ़ घंटे तक आग बुझाने के लिए मशक्कत की. फायर ब्रिगेड ने नगर निगम परिसर में लगी आग पर काबू तो कर लिया लेकिन निगम को करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया. बताया जा रहा है कि नगर निगम को करीब 1. 50 करोड़ का नुकसान हुआ है.

दो कचरा उठाने वाली गाड़ी राख

लोगों का कहना है कि नगर निगम के परिसर में लगे ट्रांसफार्मर का फेज उड़ गया था, जिसमें स्पार्क हुआ और उससे उठी चिंगारी ने शहर से इकट्ठा किए गए बैनर- पोस्टर में आग लगा दी. इसके बाद धीरे-धीरे यह आग बढ़ती गई और आसपास रखे कूड़े और सभी समानों को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर नगर निगम के कुछ कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश भी की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. निगम की एक डिस्टलिंग मशीन, दो कंपैक्टर और एक ट्रैक्टर आग की चपेट में आ गए. वही दो कचरा उठाने वाली गाड़ियों को भी आग ने राख कर दिया. 

आगलगी कि घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है. इधर स्थानीय पार्षद का कहना है कि असामाजिक तत्वों ने नगर निगम में आग लगाई होगी.

bhagalpur news Bhagalpur Municipal Corporation Fire in Bhagalpur Nagar Nigam