जन सुराज पार्टी में शामिल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, कहा- मैं बिहार को सजाना चाहती हूं

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सोमवार को जन सुराज पार्टी ज्वाइन कर ली है. अक्षरा सिंह सोमवार को अपने पिता विपिन इंद्रजीत सिंह के साथ जन सुराज पार्टी में शामिल हुई.

New Update
जन सुराज से जुड़ी अक्षरा

जन सुराज से जुड़ी अक्षरा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सोमवार को जन सुराज पार्टी ज्वाइन कर ली है. राजधानी पटना के पाटलिपुत्र ऑफिस में अक्षरा सिंह अपने पिता विपिन इंद्रजीत सिंह के साथ प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल हुई. अक्षरा सिंह के सदस्यता ग्रहण समारोह में पार्टी के प्रमुख प्रशांत किशोर मौजूद नहीं रहे. वह फिलहाल दरभंगा में पदयात्रा पर है.

मीडिया से बात करते हुए अक्षरा सिंह ने बताया की वह बिहार को सजाना चाहती है, इसके लिए वह ज़मीनी स्तर पर जा कर काम करेंगी.

प्रशांत किशोर की पार्टी ने 2024 के चुनाव में अक्षरा सिंह को टिकट

आने वाले दिनों में फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अक्षरा सिंह को देखा जाएगा. कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में अक्षरा सिंह को जन सुराज पार्टी टिकट देगी. प्रशांत किशोर की पार्टी ने 2024 के चुनाव में उन्हें टिकट देने का भरोसा दिलाया है.

बीते दिनों अक्षरा सिंह ने प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है. जन सुराज के प्रमुख पीके ने 2022 में ही एलान कर दिया था कि जन सुराज पार्टी तो बनेगी. इसमें कोई इफ, बट, किंतु, परंतु नहीं है.

कई दिनों से प्रशांत किशोर जन सुराज यात्रा पर बिहार के कई जिलों में घूम रहे हैं. गांव-गांव में जाकर राजनीतिकार अपनी पार्टी को लेकर लोगों के बीच में जा रहे हैं. इस दौरान राजनीति को लेकर लोगों को जागरूक करते है साथ ही जदयू और राजद को अपने निशाने पर रखते हैं. 

prashantkishor Bihar aksharasingh jansuraaj