बिहार विधानसभा सत्र: नौकरी घोटाला, इजराइल और फिलिस्तीन के मुद्दा को लेकर विपक्ष ने किया हंगामा, कल तक के लिए स्थगित

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया. पहले दिन शोकसभा के बाद कार्यवाही मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

New Update
विधानसभा सत्र में हंगामा

विधानसभा सत्र में हंगामा

बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र के पहले दिन विपक्षी पार्टियों की हंगामा के भेंट चढ़ा. 5 दिनों तक चलने वाले शीतकालीन सत्र में पहले दिन विपक्ष ने राज्य सरकार पर लॉ एंड ऑर्डर, भर्ती परीक्षा में घोटाला(job scam), इजराइल और फिलिस्तीन का मुद्दा उठाया. भाजपा नेताओं ने विधानसभा में मौन रखने के ठीक बाद ही हंगामा शुरू कर दिया. भाजपा ने राज्य सरकार से आर्थिक आकड़े को जारी करने की मांग की है.

पहले दिन शोक संवेदना के बाद कार्यवाही स्थगित

भाकपा(माले) के कई नेता, विधायक सदन के बाहर फिलिस्तीन की आजादी की मांग के नारे लगा रह थे. विधानसभा की कार्यवाही को अगले दिन मंगलवार 11:00 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

10 नवंबर तक शीतकालीन सत्र में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर सदन में चर्चा और बहस होने वाली है. आने वाले दिनों में शिक्षक नियुक्ति परीक्षा, जातीय गणना, आरक्षण का कोटा बढ़ाने को लेकर प्रस्ताव और सप्लीमेनट्री बजट 2023-2024 पर चर्चा होगी. जिसमें आज पहले दिन शोक संवेदना के बाद कार्यवाही स्थगित की गई.

bihar vidhansabha Winter session job scam IsraelPalestine