बिहार: BJP का 'द मोदी कॉन्क्लेव' आज पटना के होटल मौर्या में, पिछले 10 सालों में किए गए काम पर होगी चर्चा

बीजेपी की ओर से पटना के मौर्या होटल में 'द मोदी कॉन्क्लेव' का आयोजन किया गया है. इस आयोजन में बिहार भाजपा मोदी सरकार के 10 सालों के काम की उपलब्धियों पर चर्चा करेगी.

New Update
पटना में मोदी कॉन्क्लेव आज

बिहार: BJP का 'द मोदी कॉन्क्लेव'

बिहार की राजधानी पटना में आज भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगने वाला है. पटना के मौर्या होटल में भाजपा की ओर से आज 'द मोदी कॉन्क्लेव' का आयोजन किया गया है.  

Advertisment

बुधवार को इस कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत पार्टी के कई बड़े-बड़े नेता मौजूद रहने वाले हैं. इस कॉन्क्लेव में केंद्र सरकार के 10 साल की उपलब्धियों पर चर्चा होनी है. मंगलवार को भाजपा एनआरआई सेल के अध्यक्ष मनीष सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कॉन्क्लेव की जानकारी साझा की.

मनीष सिन्हा ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के चलते 2024 में नरेंद्र मोदी को कोई नहीं रोक सकता. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में इस बार एनडीए 400 सीटों पर जीत दर्ज कराएगी और तीसरी बार भी केंद्र में अपनी सरकार बनाएगी. हमारे प्रधानमंत्री ने पिछले 10 साल में कई ऐसे काम किए हैं जिन्हें संवेदनशील मानकर पहले की सरकारों ने नहीं कराया था. जिनमें जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का मामला भी शामिल है. इसके साथ ही राम मंदिर का मुद्दा, तीन तलाक कानून और समान नागरिक संहिता (UCC) कानून भी शामिल है. पहले की सरकारों ने मुस्लिम तुष्टीकरण के चलते इन सभी कामों को नहीं कराया था.  

मनीष सिन्हा ने कहा कि कॉन्क्लेव में केदारनाथ ज्योतिर्लिंग के राजशेखर लिंग, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, बीजेपी के नेशनल वाइस प्रेसिडेंट अध्यक्ष और एम चुबा आओ, बिहार भाजपा के सह प्रभारी दीपक प्रकाश, संगठन महामंत्री भीखू भाई दालसानिया, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अनिल एंटोनी, विधायक श्रेयसी सिंह, प्रवक्ता अनामिका सिंह, अभिनेत्री सारीका नंद, लोक गायिका देवी, बिहार राज्य धार्मिक न्यास परिषद सदस्य के महंत विजय शंकर गिरी, राजगुरु स्वामी अनंतानंद सरस्वती, आईपीएफ यूएई के प्रेसिडेंट जितेंद्र वैद्द और पटना मेयर सीता साहू समिति कई लोग शामिल होंगे. 

Bihar patna BJP modiconclave