लखीसराय के रामगढ़ चौक के पास बड़ा हादसा, ऑटो और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की गई जान

लखीसराय के रामगढ़ चौक पर ऑटो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवा दी. एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राईवर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया.

New Update
लखीसराय में एक्सीडेंट

लखीसराय के रामगढ़ चौक के पास ऑटो और ट्रक की टक्कर

मंगलवार की रात बिहार के लखीसराय में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया. मंगलवार की रात हुए इस हादसे में नौ लोगों की जान चली गई.

Advertisment

लखीसराय के रामगढ़ चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवा दी.  

रामगढ़ चौक पर रात में नेशनल हाईवे 30 पर आ रहे ट्रक और ऑटो के बीच में आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई. इस हादसे में ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए. ऑटो में सवार लोग ट्रक की जोरदार टक्कर से कई मीटर दूर तक जा गिरे. हादसे के समय ऑटो में 14 लोग सवार थे, जिनमें से आठ लोगों की ऑन स्पॉट मौत हो गई और एक आदमी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

हादसे में गंभीर घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है, जबकि अन्य घायलों को लखीसराय के ही सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Advertisment

यह पूरी घटना लखीसराय के झुलौना गांव के पास हुई. घटना के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.  

ऑटो चालक मनोज गोस्वामी जमुई जिला के सिकंदरा से केटरर का काम खत्म कर घर जाने वाले लोगों को रिजर्व बुकिंग कर सिकंदरा से लखीसराय स्टेशन ले जा रहा था. इसी दौरान लखीसराय की ओर से आ रहे सीमेंट लदे ट्रक ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी. 

मरने वालों में मुंगेर जिला के अमित कुमार (24 वर्ष), दीवाना कुमार(2 वर्ष), विकास कुमार(24 वर्ष) और अंकित कुमार, मोनू कुमार(20 वर्ष), रोहित कुमार(20 वर्ष) उर्फ दुआ पासवान, अनुज कुमार(18 वर्ष) और जगदीशपुर के किशन कुमार(24 वर्ष) के साथ ही लखीसराय प्रखंड के 35 वर्षीय मनोज गोस्वामी की जान चली गई.

Bihar lakhisarai roadaccident