Bihar News: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के दौरान हादसा, ड्राइवर की मौत, 8 जवान घायल

सोमवार देर रात तेजस्वी यादव के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जन विश्वास यात्रा के दौरान पूर्णिया में तेजस्वी यादव के एस्कॉर्ट में चल रही एक गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. 

New Update
जन विश्वास यात्रा

जन विश्वास यात्रा में हादसा

राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं. तेजस्वी यादव की विश्वास यात्रा बिहार के अलग-अलग जिलों में पहुंच रही है. पूर्व डिप्टी सीएम के इस काफिले में कई गाड़ियां शामिल है, जो उनके हर जिले के भ्रमण में उनके साथ रहती हैं. सोमवार देर रात तेजस्वी यादव के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जन विश्वास यात्रा के दौरान पूर्णिया के बिलोरी पैनोरमा हाइट के पास तेजस्वी यादव के एस्कॉर्ट में चल रही एक गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Advertisment

काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट

एस्कॉर्ट गाड़ी काफिले से निकालकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे लेन में जाकर कार से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. वही एस्कॉर्ट गाड़ी में मौजूद ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 8 से ज्यादा जवान घायल हो गए हैं. 

सोमवार की रात तेजस्वी यादव का काफिला पूर्णिया से कटिहार जा रहा था, जिस दौरान यह हादसा हो गया. हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisment

पूर्व डिप्टी सीएम का काफिला कटिहार पहुंचा

हादसे के बाद अभी तक तेजस्वी यादव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इधर देर रात पूर्व डिप्टी सीएम का काफिला कटिहार पहुंचा, जहां रतारा टोल प्लाजा के पास तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

तेजस्वी यादव 25 फरवरी से अपनी जन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत कर चुके हैं. दूसरे चरण के यह यात्रा 28 फरवरी को खत्म होगी. इस चरण के तहत तेजस्वी यादव 1400 किलोमीटर तक रोड शो करने वाले हैं.

पूर्व डिप्टी सीएम अपनी इस यात्रा से अपने 17 महीने के कार्यकाल को लोगों के सामने रख रहे हैं. यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने लिए वोट मांग रहे हैं और अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. तेजस्वी यादव को यह पूरा विश्वास है कि बिहार की जनता उनकी इस यात्रा से प्रभावित होगी और उन्हें मौका जरूर देगी. तेजस्वी यादव की यह यात्रा 1 मार्च को खत्म होगी. 

Tejaswi Yadav jan vishwas yatra