Bihar News: द प्लूरल्स के पटना ऑफिस पर हमला, अज्ञात हमलावर ने पुष्पम प्रिया की कार के शीशे तोड़े

द प्लूरल पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर असामाजिक तत्व ने हमला कर दिया. पार्टी परिसर में खड़ी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी की लग्जरी कार को भी बदमाश ने  क्षतिग्रस्त कर दिया.

New Update
पुष्पम प्रिय की गाड़ी के शीशे तोड़े

पुष्पम प्रिय की गाड़ी के शीशे तोड़े

पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक राजनीतिक पार्टी कार्यालय को बुधवार के दिन अपना निशाना बनाया. पटना के व्यस्ततम इलाकों में से एक बोरिंग रोड के इलाके में मौजूद पार्टी कार्यालय में बदमाश ने तोड़फोड़ की. एसकेपुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड के मकान संख्या 200बी में संचालित द प्लूरल पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर असामाजिक तत्व ने हमला कर दिया. पार्टी परिसर में खड़ी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी की लग्जरी कार को भी बदमाश ने  क्षतिग्रस्त कर दिया.

Advertisment

जान से मारने की धमकी

खबरों के मुताबिक असामाजिक तत्व ने पुष्पम चौधरी की फॉर्च्यूनर गाड़ी के शीशे को तोड़ दिया और कार्यालय में आग लगाने की भी धमकी दी. हमलावर ने पहले गाली-गलौज और कार्यालय में आग लगाने और जान से मारने की धमकी दी. बदमाश ने फिर मौके पर तोड़फोड़ मचाया और वहां से फरार हो गया.

इस पूरी घटना पर पार्टी के संयुक्त सचिव आदर्श कुमार चौधरी ने श्री कृष्णापुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में बताया गया है कि प्रदेश कार्यालय मकान संख्या 200बी के कैंपस के अंदर घुसकर और असामाजिक तत्व ने गाली-गलौज और तोड़फोड़ की. इस दौरान कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पेंद्र चौधरी की फॉर्च्यूनर गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया गया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया गया है, जिसमें एक हमलावर नजर आ रहा है. हमलावर की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है. 

Advertisment

मालूम हो कि पुष्पम प्रिया चौधरी 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान खबरों में बनी थी. उन्होंने बिहार में अपनी एक अलग पार्टी द प्लूरल्स के नाम से बनाई है.

Pushpam Priya Chaudhary News The Plurals Party bihar Bihar NEWS patna news