Bihar News: चुनाव के बीच पटना में JDU नेता की हत्या, देर रात हमलावरों ने मारी दो गोलियां

Bihar News: पटना में बुधवार की रात जदयू के युवा नेता सौरभ कुमार को गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई. बाइक सवार 4 अज्ञात हमलावरों ने जदयू युवा नेता को गोली मारी दी.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
JDU नेता सौरभ कुमार की हत्या

JDU नेता सौरभ कुमार की हत्या

बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 की गहमा-गहमी के बीच जदयू नेता की हत्या कर दी गई. पटना में बुधवार की रात जदयू के युवा नेता सौरभ कुमार को गोली मार दी गई, जिसकी वजह से सौरभ कुमार की मौत हो गई. 

Advertisment

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जदयू नेता सौरभ कुमार देर रात पुनपुन के बढ़िया कोल शादी समारोह से लौट रहे थे, जिस दौरान रास्ते में अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना के बाद जदयू समर्थकों और आक्रोशित लोगों ने पटना-गया मार्ग को काफी देर तक जाम कर दिया और अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की. जदयू समर्थकों के मुताबिक बाइक सवार 4 हमलावरों ने जदयू युवा नेता को गोली मार दी. वह देर रात अपने दोस्तों और परिवार के साथ शादी से लौट रहे थे, तभी इस घटना को अंजाम दिया गया.

घटना के बाद पुलिस ने अभी तक अपराधियों का पहचान नहीं किया है. हत्या के मामले में मसौढ़ी के एसडीपीओ कन्हैया सिंह ने बताया कि सौरभ कुमार अपने दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वहां से लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. इस घटना में एक और व्यक्ति मुनमुन कुमार को भी चोट आई है. दोनों को पटना के कंकड़बाग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि सौरभ कुमार को सिर और गर्दन दो जगह पर गोली मारी गई थी. गोली लगने के तुरंत बाद उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. पुलिस फिलहाल हमलवारों की धर-पकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और राजनीतिक-व्यापारिक संबंधों के तहत जांच की जा रही है.

इस पूरी घटना की सूचना मिलने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र उम्मीदवार मीसा भारती मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

Bihar NEWS Bihar loksabha election 2024 JDU leader murdered patna JDU leader