Patna Big Breaking: पटना जंक्शन के पास होटल में लगी भीषण आग, कई लोग झुलसे

Patna Big Breaking: पटना जंक्शन के पास बने पाल होटल में गुरुवार को अचानक आग लग गई, जिसमें कई लोग झुलस गए हैं. वही कहा जा रहा है कि इस आगलगी में दो लोगों की मौत भी हो गई है.

New Update
Patna Station के पास होटल में आग

Patna Station के पास होटल में आग

भीषण गर्मी के बीच आग लगने की घटनाएं आए दिन कई जगहों से निकल कर आ रही हैं. इसी में बिहार की राजधानी पटना में भी भीषण आगलगी की घटना हो गई. पटना जंक्शन से लगभग 50 मीटर की दूरी पर एक होटल में आग लग गई है. पटना जंक्शन के पास बने पाल होटल में गुरुवार को अचानक आग लग गई, जिसमें कई लोग झुलस गए हैं. वही कहा जा रहा है कि इस आगलगी में दो लोगों की मौत भी हो गई है, जिसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने होटल में से 10 लोगों को रेस्क्यू किया है, लेकिन अब भी होटल के अंदर कई लोग मौजूद हैं. अंदर फंसे लोग अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से छलांग लग रहे हैं.

Advertisment

घटना गुरुवार सुबह करीब 11:00 बजे पटना जंक्शन के ठीक सामने बने पाल होटल में हुई. पाल होटल में लगी आग ने बगल की बिल्डिंग को भी अपनी चपेट में ले लिया है. इसके अलावा किराना दुकान में भी आग की लपटे पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी बड़ी अनहोनी से बचने के लिए आसपास के सभी बिल्डिंग को खाली कर दिया है. बिल्डिंग में लगी आग को देखने के लिए स्टेशन के पुल पर लंबा जाम लग गया है. स्टेशन का इलाका भी लोगों की भीड़ से भर गया है. ट्रैफिक पुलिस ने स्टेशन जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया है.

होटल में आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर भीषण आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है. लोगों को क्रेन की मदद से होटल के अंदर से निकाला जा रहा है. इस आगलगी में पाल होटल पूरी तरह से जलकर राख हो गया है. आग लगने की वजहों का अभी पता नहीं लग पाया है.

Patna junction fire Patna Breaking News patna news hotel Adarsh fire patna Pal hotel fire patna