Bihar News: लालू यादव का बड़ा ऐलान, जाने किसके हाथ में दी गई राजद की कमान?

Bihar News: राजद के इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में लालू यादव ने सार्वजनिक मंच से पहली बार राजद की बागडोर तेजस्वी यादव के हाथ में देने का ऐलान किया.

New Update
किसके हाथ में दी गई राजद की कमान

किसके हाथ में दी गई राजद की कमान

5 जुलाई को पटना में राजद के 28वें स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन हुआ. राजद की ओर से इस कार्यक्रम को राज्यभर में बड़े धूमधाम से मनाया गया, जिसमें राजधानी के पार्टी कार्यालय में बड़े स्तर पर नेताओं का जुटान हुआ था. राजद के इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में लालू यादव ने सार्वजनिक मंच से पहली बार राजद की बागडोर तेजस्वी यादव के हाथ में देने का ऐलान किया.

Advertisment

28वें स्थापना दिवस के मौके पर पूरे पटना शहर में राजद समर्थकों ने बैनर-पोस्टर लगाया था, पार्टी कार्यालय में भी इस मौके पर लालू यादव और तेजस्वी यादव के पोस्टर लगाए गए थे. इस पोस्टर से पाटलिपुत्र सांसद और लालू यादव की बेटी मीसा भारती और तेज प्रताप यादव गायब थे. पोस्टर के अलावा यह दोनों स्थापना दिवस के कार्यक्रम में भी कहीं नजर नहीं आए.

पार्टी ऑफिस में तेजस्वी यादव और लालू यादव को कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में चांदी का मुकुट भी पहनाया. कार्यक्रम में संबोधन करते हुए लालू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव ही पार्टी को आगे ले जाएं.गे इसके साथ ही बिहार में सरकार भी बनाएंगे. लालू यादव के इस ऐलान के बाद अब यह साफ़ हो गया है कि पार्टी की सारी जिम्मेदारी तेजस्वी यादव के कंधों पर ही है. इस बड़ी जिम्मेदारी को तेजस्वी यादव पहले से भी निभाते हुए हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान राजद के प्रचार की पूरी कमान तेजस्वी यादव के हाथों में थी. कल स्थापना दिवस के मौके पर भी 26 मिनट तक तेजस्वी यादव ने भाषण दिया, जिस दौरान उन्होंने राजद कैसे काम करेगी इसका ब्योरा दिया. भाषण में तेजस्वी यादव ने पार्टी के सांसदों, विधायकों, पार्षदों, कार्यकर्ताओं को टास्क भी दे डाला कि सभी जनता के बीच जाएं और सभी जाति, धर्म के लोगों को जोड़े.

Tejashwi yadav as RJD supreme lalu yadav news RJD 28th foundation day RJD foundation day Bihar NEWS