Bihar News: बिहार में खुलेआम दिखा अपराधियों का आतंक, 12 अपराधियों ने शेखपुरा बैंक से लूटे 50 लाख रुपए

Bihar News: शेखपुरा में सोमवार की सुबह बदमाशों ने खुलेआम एक बैंक से 50 लाख रुपए की लूट की है. यह घटना आज सुबह 10 से 11:00 के बीच की बताई जा रही है.

New Update
शेखपुरा बैंक से 50 लाख की लूट

शेखपुरा बैंक से 50 लाख की लूट

बिहार में अपराधियों के आतंक का नमूना आज एक बार फिर से देखने के लिए मिला है. बिहार के शेखपुरा में सोमवार की सुबह बदमाशों ने खुलेआम एक बैंक से 50 लाख रुपए की लूट की है. शेखपुरा के बरबीघा के श्री कृष्णा चौक के पास एक्सिस बैंक की शाखा से आधा दर्जन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बैंक लूट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया जिसमें एक अपराधी बैग लेकर और टोपी पहने बैंक में दाखिल होता है. इस दौरान वह फोन पर बात भी कर रहा होता है. बैंक की पूरी रेकी करने के बाद में सोफे पर बैठता है और इस दौरान फोन पर बातें करता ही रहता है. इसके थोड़ी देर बाद एक हेलमेट पहने आदमी बैंक में घुसता है और काउंटर पर बैठे स्टाफ पर पिस्टल तान देता है.

Advertisment

दोनों बदमाशों ने बैंक के लॉकर रूम में कर्मियों को बंद कर दिया और बैंक से 50 लाख रुपए लूट लिए. यह घटना आज सुबह 10 से 11:00 के बीच की बताई जा रही है. इस समय बैंक को तुरंत खोला ही गया था. बैंक लूट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने इस दौरान बैंक में मौजूद ग्राहकों से भी लूटपाट की. दिनदहाड़े हुई इस बड़ी लूट से अब हर तरफ हड़कंप मच गया है.

सुशासन की सरकार में इस तरह के प्रशासनिक फेल पर अब सवाल खड़े हो रहे हैं. इसके पहले भी अपराधियों ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर का खुलेआम मजाक उड़ाया था. शेखपुरा के अलावा राजधानी पटना के बिहिटा में भी अपराधियों ने 17 लख रुपए के लूट की थी चार नकाबपोश बदमाशों ने एक्सिस बैंक की ही बेटा शाखा से लाखों रुपए लूट लिए थे.

Bihar Crime News bank loot in sheikhpura axis bank loot in sheikhpura Bihar NEWS