Bihar Politics: दलित मुद्दे पर घिरे राहुल गांधी, मांझी के पुराने भाषण पर उठाए सवाल

जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को कहा है कि भाई साहब ये Indi गठबंधन है या दलित विरोधी संगठन? मुझे जितना अपमानित कर लीजिये लेकिन देश के गरीबों और दलितों को अपमानित मत कीजिये.

New Update
राहुल गांधी को मांझी ने घेरा

दलित मुद्दे पर घिरे राहुल गांधी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दलितों के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरा है. शुक्रवार को जितन राम मांझी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पुराने वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं.

वीडियो में राहुल गांधी नरेंद्र मोदी पर दलितों के मुद्दे को लेकर सवाल उठाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में राहुल गांधी चुनाव प्रचार के दौरान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि राजस्थान में हमारा जो दलित विधायक था कांग्रेस पार्टी ने उसको टिकट नहीं दिया. हमने कहा कि ऐसे आदमी को हम कांग्रेस पार्टी में टिकट नहीं देने वाले हैं. बीजेपी ने एकदम उसको उठा लिया. उनकी सोच यही है. इसलिए आज नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि हिंदुस्तान में कोई जाति नहीं है सिर्फ गरीब है. जब हक देने का समय आया तो उन्होंने कह दिया कि कोई जाति नहीं है 

वीडियो शेयर करते हुए मांझी ने लिखा है- सदन में नीतीश जी दलितों को अपमानित करें, राहुल गांधी जी दलितों के टिकट काटने की बात करें, RJD वाले दलितों को उनका अधिकार ना दें. भाई साहब ये Indi गठबंधन है या दलित विरोधी संगठन? मुझे जितना अपमानित करना है कर लिजिए पर हाथ जोड़कर निवेदन है कि देश के दलितों को और बेईज्जत मत किजिए।

rahulgandhi jitanrammanjhi Dalit Bihar