Bihar Politics: यादव महासभा में लगा लालू यादव जिंदाबाद के नारे, पप्पू यादव ने माइक फेंका कर भागे

यादव महासभा के शताब्दी समारोह में जाप सुप्रीमों के भाषण के दौरान एक युवक ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. जिससे नाराज़ हो कर पप्पू यादव कार्यक्रम से बाहर निकल गए.

New Update
पप्पू यादव

पप्पू यादव: यादव महासभा में लगा लालू यादव जिंदाबाद के नारे

सोमवार को मधेपुरा में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के सामने लालू यादव के नारे लगे. 

यादव महासभा के शताब्दी समारोह में जाप सुप्रीमों के भाषण के दौरान एक युवक ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. युवक के नारे लगाने से नाराज़ हो कर पप्पू यादव ने बीएन मंडल स्टेडियम कार्यक्रम में माइक फेक दिया और वहां से निकल गए. 

नारे लगाने वाले की पहचान पिपरा विधानसभा के पूर्व सांसद रघुवंश यादव के समर्थक के रूप में हुई है. पप्पू यादव के जाने के बाद कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर रहे युवक की जमकर पिटाई कर दी. पप्पू यादव के जाने के बाद घंटों कार्यक्रम में दोनों पक्ष के बीच लड़ाई होती रही. हंगामें के बाद कार्यक्रम को बंद कर देना पड़ा.



मधेपुरा में यादवों के जुटान में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है. अखिल भारतीय यादव सभा इस कार्यक्रम में पप्पू यादव को आयोजकों ने मनाने की कोशिश की लेकिन, वह वहां से सीधे बाहर चले गए. 

इस यादव महासभा में राजद सुप्रीमो लालू यादव, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, भाजपा के नंदकिशोर यादव समेत यादव समाज के कई नेता, संसद को बुलावा भेजा गया था. महासभा को लेकर कार्यक्रम तैयारी भी काफी समय से हो रही थी. पूरे शहर में कार्यक्रम को ले कर जगह-जगह पर सजावट की गई थी. साल 1923 में अखिल भारतीय यादव महासभा की स्थापना हुई थी जिसके 100 वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम कराया जा रहा था. 

Bihar laluyadav pappuyadav JAP