बिहार: छपरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव, 2 दिनों के लिए इंटरनेट बंद

बिहार के छपरा जिले में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में मारपीट हो गई. घटना छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नई बाजार मोहल्ले की है. झड़प के बाद दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

New Update
हिंसक झड़प में टूटे घर के शीशे

बिहार: छपरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव

बिहार में दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान कई जगहों से हिंसक घटनाओं की खबरें आ रही हैं. बिहार के छपरा जिले में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में मारपीट हो गई. घटना छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नई बाजार मोहल्ले की है.

Advertisment

मूर्ति विसर्जन के दौरान गाना बजाने के विवाद में दो पक्षों के बीच पथराव हो गया. जिसमें आधे से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना के बाद से इलाके में तनाव बढ़ गया है और दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. पथराव के कारण कई लोगों के घरों की खिड़कियां और दरवाजे टूट गये हैं. इलाके में जगह-जगह पत्थर बिखरे हुए हैं.

बेगूसराय और औरंगाबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों के बीच पथराव

पथराव की घटना के बाद से पुलिस प्रशासन की टीम लगातार कैंप कर रही है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इलाके की सभी दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन कर दिया है. शुक्रवार सुबह पथराव की घटना में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है. इससे पहले भी बेगूसराय और औरंगाबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों के बीच पथराव की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं.

durga puja chapra news