Lalu Yadav News: जेल में बिताए समय पर लालू यादव का खुलासा, कैदी रहते किया फ़ोन इस्तेमाल

Lalu Yadav News: जेल में रहने वाले किसी भी कैदी को देश भर में फोन रखने की इजाजत नहीं है. लेकिन राजद प्रमुख सजा काटने के दौरान मोबाइल इस्तेमाल किया करते थे.

New Update
लालू यादव ने जेल से की सोनिया से बात

लालू यादव ने जेल से की सोनिया से बात

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने गुरुवार के दिन सदाकत आश्रम में जेल के दिनों को याद करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है. लालू यादव ने बताया है कि किस तरीके से वो रांची जेल में फ़ोन का इस्तेमाल बिना किसी रोक-टोक के करते थे. दरअसल लालू यादव रांची के जेल में चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे थे. इस दौरान लालू यादव जेल में फ़ोन रखते थे.

Advertisment

अखिलेश सिंह ने दूसरे को कांग्रेस पार्टी से एमपी बनाने की सिफारिश

लालू यादव ने बताया है कि वह जेल में रहकर बिहार के कांग्रेस नेताओं का तकदीर लिखते थे. अखिलेश प्रसाद सिंह मांग कर एमपी नहीं बने हैं उन्हें जबरदस्ती हमने एमपी बनाया है. जब हम रांची जेल में थे. तब अखिलेश प्रसाद सिंह हमसे मिलने आए थे. अखिलेश सिंह ने दूसरे को कांग्रेस पार्टी से एमपी बनाने की सिफारिश की थी. तब हमने अखिलेश सिंह को एमपी बनने को कहा और उनके लिए सोनिया गांधी जी से फोन पर बात की. फ़िलहाल अखिलेश प्रसाद सिंह बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर तैनात है.

जेल से सोनिया गांधी को कॉल करने की बात बताई

बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्णा सिंह की 136वीं जयंती के मौके पर राजद प्रमुख ने अपने संबोधन में जेल से सोनिया गांधी को कॉल करने की बात बताई है. लालू यादव के किस्से पर कांग्रेसी कार्यक्रम में खूब तालियां और नारे लगे.

जेल में रहने वाले किसी भी कैदी को देश भर में फोन रखने की इजाजत नहीं है. लेकिन राजद प्रमुख सजा काटने के दौरान मोबाइल इस्तेमाल किया करते थे. लालू यादव के इस खुलासे के बाद से ही विपक्षी दल लालू यादव के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेने को कह रही है.

RJD lalu yadav sonia gandhi