बिहार: जनसंख्या नियंत्रण पर नीतीश कुमार के बयान पर हंगामा, BJP महिला मोर्चा ने फूंका पुतला

शहर के इनकम टैक्स चौराहे पर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला जलाया है. कार्यकर्ताओं ने आगे कहा कि नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन  बिगड़ गया है

New Update
मुख्यमंत्री का पुतला जलाती भाजपा

नीतीश कुमार का BJP महिला मोर्चा ने फूंका पुतला

भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने आज पटना में नीतीश कुमार के दिए गए बयानों के खिलाफ प्रदर्शन किया है. 

शहर के इनकम टैक्स चौराहा पर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला जलाया है. भाजपा की कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री के खिलाफ हाय-हाय और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए है.

नीतीश कुमार को मेंटल अस्पताल में भर्ती होना चाहिए

कार्यकर्ताओं का कहना है कि राज्य के मुख्यमंत्री के मुंह से इस तरह की अभद्र टिप्पणी शोभा नहीं देती है. बहू-बेटियों के बारे में इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए थी. राज्य के मुख्यमंत्री भरी विधानसभा में ऐसी बात करते हैं. पहले खुद अभद्र टिपण्णी करते हैं और उसके बाद माफी मांग लेते हैं. इस तरीके का मुख्यमंत्री हमने आज तक नहीं देखा. हम महिलाएं कभी मुख्यमंत्री को माफ नहीं करेंगे. 

प्रदर्शन कर रही कार्यकर्ताओं ने आगे कहा कि नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उन्हें मेंटल अस्पताल में भर्ती होना चाहिए. 

सीएम के खिलाफ भाजपा का पटना में प्रदर्शन
सीएम के खिलाफ भाजपा का पटना में प्रदर्शन

महिलाओं ने यहां पर शराब बंदी को भी लेकर टिप्पणी की है उन्होंने कहा है कि शराबबंदी होने के बाद से मोहल्ले-मोहल्ले में गांजा की तस्करी होती है. प्रशासन को सारी खबर होती है मगर वह इस पर एक्शन नहीं लेता है. अगर मुख्यमंत्री से संभाल नहीं पता है तो वह फिर से शराब शुरू कर दे. गांजा और ड्रग्स से बेहतर शराब होगा.

  

patna BJP Nitish Kumar income tax patna population control