चिराग पासवान: नीतीश कुमार को दिमागी बीमारी, बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू हो

लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि मुख्यमंत्री की वजह से पूरे प्रदेश को शर्मसार होना पड़ रहा है. उन्हें दिमागी बीमारी है. केंद्र सरकार राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करे.

New Update
नीतीश कुमार पर भड़के चिराग

नीतीश कुमार पर भड़के चिराग पासवान

मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में दिए गए बयानों के बाद राज्य में हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले में विधानसभा स्पीकर से कार्रवाई करने की मांग की है.

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर आज हमला बोला है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार की जनसंख्या नियंत्रण बताने वाले तरीके पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री की वजह से पूरे प्रदेश को शर्मसार होना पड़ रहा है. मुख्यमंत्री की वजह से बिहार के लोगों का दूसरे राज्य में अपमान हो रहा है. देश भर में हमारा मजाक बन रहा है.

राज्यपाल नीतीश कुमार का इलाज कराए - वह थक गए हैं

जमुई सांसद ने कहा है कि नीतीश कुमार को दिमागी बीमारी है. आजकल दिमाग की बीमारियों के बारे में खुलकर बात की जा रही है. नीतीश कुमार को भी इस बारे में खुलकर बताना चाहिए और इलाज करवाना चाहिए.

चिराग पासवान ने केंद्र सरकार से राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है. उन्होंने ने आगे कहा है कि बिहार को अपने संस्कारों के लिए जाना जाता है. हमारे प्रदेश में लोग अपने पिता से नज़रे मिलाकर बात नहीं करते हैं. दादा-दादी और माता-पिता का दिन भर में चार बार पांव छुते हैं.

राज्यपाल नीतीश कुमार का इलाज कराए. अब वह थक गए हैं, उन्हें आराम करना चाहिए. और केंद्र सरकार को नीतीश कुमार की बीमारी के बारे में स्वतः संज्ञान लेना चाहिए. मुख्यमंत्री के बयान को सुनकर भाजपा महिला नेता रोती हैं और उनकी खुद की पार्टी की महिला मंत्री मुंह छुपाती हैं.

उपमुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बोलने की बजाय उनका समर्थन कर रहे हैं.

Bihar NEWS Nitish Kumar chirag paswan]