यदुका हत्याकांड में बीमा भारती के पति ने किया सरेंडर, बेटा राजा अब भी फरार

रुपौली से पांच बार की विधायक रही बीमा भारती के पति ने आज पूर्णिया कोर्ट में सरेंडर किया है. अवधेश मंडल ने हाई प्रोफाइल गोपाल यादुका मर्डर केस में कोर्ट में सरेंडर किया.

New Update
बीमा भारती के पति ने किया सरेंडर

बीमा भारती के पति ने किया सरेंडर

पूर्णिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां रुपौली की पूर्व विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने सरेंडर किया है. रुपौली से पांच बार की विधायक रही बीमा भारती के पति ने आज पूर्णिया कोर्ट में सरेंडर किया है. अवधेश मंडल ने हाई प्रोफाइल गोपाल यादुका मर्डर केस में कोर्ट में सरेंडर किया, जिसके बाद कोर्ट ने अवधेश मंडल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. हालांकि इस मामले में बीमा भारती का बेटा राजा अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर है. दरअसल राजा भी यादुका मर्डर केस में आरोपी है, जिसककी तलाश पुलिस कर रही है.

पूर्णिया पुलिस ने यादुका मर्डर केस में बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और बेटा राजा को हत्या का साजिशकर्ता बताया था. हत्याकांड के बाद से यह दोनों फरार चल रहे थे. इसके बाद गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूर्व विधायक बीमा भारती के घर पर कुर्की जब्त करने का इश्तिहार चिपकाया था.

पूर्णिया पुलिस ने चार आरोपी विकास कुमार, बृजेश यादव, संजय भगत और विशाल राय को 48 घंटे के रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी, जिसमें अवधेश मंडल और राजा की संलिप्तता की पुष्टि हुई थी. हालांकि बीमा भारती ने इस मामले में अपने पति और बेटे का बचाव भी किया था. 

मालूम हो कि बीमा भारती रूपौली से पांच बार की विधायक रह चुकी हैं. जदयू से इस्तीफा देकर उन्होंने राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा, लेकिन पूर्णिया सीट से हार गई. इसके बाद उन्होंने रुपौली में विधानसभा उपचुनाव में भी अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह के आगे हार गई.

Purnia news Yaduka murder case bima bharti husband surrenders