BJP प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट गाड़ी ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी.

New Update
करण भूषण सिंह के काफिले ने बाइक सवार को मारी टक्कर

करण भूषण सिंह के काफिले ने बाइक सवार

यूपी के कैसरगंज लोकसभा(Kaiserganj Lok Sabha) क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है. यहां गोंडा जिले में बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट गाड़ी ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं सड़क किनारे बैठी एक महिला और युवक भी घायल हो गये हैं.

Advertisment

टक्कर इतनी जोड़दार थी की टक्कर मारने वाली फॉर्च्यूनर कार भी पूरी तरह छतिग्रस्त हो गयी हैं. गाड़ी में लगे सारे एयरबैग भी खुल गये और गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद मौके से सभी लोग भाग गये हैं. वहीं घटनास्थल पर लोगों ने जमकर बवाल किया है.

पुलिस प्रशासन ने स्थानीय लोगों समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया है.

कहां हुआ हादसा

स्थानीय पुलिस के अनुसार घटना बुधवार 29 मई को सुबह नौ बजे करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर हुई है. कैसरगंज प्रत्याशी करण भूषण सिंह(BJP candidate Karan Bhushan Singh) का काफिला हुजूरपुर जा रहा था. तभी बहराइच-हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपूरवा के पास ओवरटेक करने के चक्कर में निदुरा गांव से करनैलगंज बाजार की तरफ आ रहे बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार 20 वर्षीय शहजाद खान और 21 वर्षीय रेहान की मौके पर ही मौत हो गयी.

बताया जा रहा है टक्कर मारने वाली गाड़ी पर पुलिस एस्कॉर्ट लिखा हुआ है. वहीं फार्च्यूनर कार नंदिनी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के नाम पर रजिस्टर्ड हैं. यह संस्था बृज भूषण शरण सिंह की है.

Karan Bhushan Singh BJP candidate Karan Bhushan Singh Karnailganj Kaiserganj Lok Sabha