सारण लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी रूडी ने दाखिल किया नामांकन, वोट मांगने पहुंचे राजनाथ सिंह

सारण लोकसभा सीट से आज भाजपा के दिग्गज नेता राजीव प्रताप रूडी ने नामांकन भर दिया. रूडी के लिए सारण में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनता से वोट की अपील कर रहे हैं.

New Update
रूडी ने दाखिल किया नामांकन

रूडी ने दाखिल किया नामांकन

लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की सारण सीट पर जोरदार मुकाबला देखने मिलने वाला है. सारण लोकसभा सीट पर इस बार भाजपा के दिग्गज नेता राजीव प्रताप रूडी बनाम लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का मुकाबला होने वाला है. भाजपा नेता रूडी और लालू यादव की बेटी की वजह से यह सीट चर्चा का विषय बनी हुई है. सारण लोकसभा सीट से आज राजीव प्रताप रूडी ने अपना नामांकन भर दिया. राजीव प्रताप रूडी के नामांकन दाखिले के लिए आज देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बिहार पहुंचे हुए हैं. नामांकन दाखिले के बाद राजनाथ सिंह रूडी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे है, जहां उन्होंने सारण उम्मीदवार रूडी के पक्ष में वोट मांगा.

Advertisment

राजेंद्र स्टेडियम में जनता को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि रूडी ट्रेंड पायलट है, वह सभी को हवा में उड़ा देंगे. सारण की जनता को पीएम मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है. राजनाथ सिंह ने आगे सारण की जनता के बीच पीएम मोदी की तरह ही राजद पर हमला बोला राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार में लालटेन युग की वापसी किसी भी हालत में नहीं होगी. यह कभी चरवाहा युग लाते हैं, कभी लालटेन युग. 

भ्रष्टाचार पर भी हमलावर होते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस-राजद भ्रष्टाचार का आरोप लगाता है, लेकिन फिर भी वह लोगों के बीच में जाकर वोटो की अपील करते हैं. थोड़ी तो लाश शर्म होनी चाहिए, लोकतंत्र बिना लोक लाज के नहीं चल सकता. राजनाथ सिंह की जनसभा में भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद यादव, शाहनवाज हुसैन समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे.

सारण के लिए नामांकन भरने के लिए राजीव प्रताप रूडी अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ समाहरणालय पहुंचे. समाहरणालय जाने से पहले उन्होंने अपने घर पर पूजा- अर्चना भी और बड़े रोड शो के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे. 20 मई को सारण में चुनाव होने वाले हैं, जहां पहली बार अपनी राजनीतिक किस्मत आजमाने लालू यादव की बेटी उतर रही है. रोहिणी आचार्य ने भी सारण लोकसभा सीट से नामांकन भरा था, जिस दौरान उनके पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी, बड़ी बहन मीसा भारती भी मौजूद थी.

rohini acharya and rajeev rudy BJP candidate Rajiv Pratap Rudy Saran loksabha election