क्या बृजभूषण सिंह के बेटे को मिलेगा टिकट, BJP आज कैसरगंज से करेगी प्रत्याशी का ऐलान

यूपी के कैसरगंज (Kaiserganj) लोकसभा क्षेत्र के लिए बृजभूषण सिंह का टिकट कटना तय हो गया है. बताया जा रहा है बृजभूषण सिंह के छोटे बेटे करण भूषण सिंह को टिकट मिलने के आसार हैं.

New Update
बृजभूषण सिंह के बेटे को मिलेगा टिकट

बृजभूषण सिंह के बेटे को मिलेगा टिकट

यूपी के कैसरगंज (Kaiserganj) लोकसभा क्षेत्र के लिए बृजभूषण सिंह का टिकट कटना तय हो गया है. बताया जा रहा है बृजभूषण सिंह के छोटे बेटे करण भूषण सिंह को टिकट मिलने के आसार हैं. बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों द्वारा यौन शोषण का आरोप लगने के बाद, बृजभूषण सिंह (Brijbhushan Singh) को टिकट मिलना लगभग नामुमकिन हो गया था. लेकिन ठाकुर बिरादरी के वोट पर बृजभूषण के अच्छी पकड़ होने के कारण भाजपा उन्हें छोड़ना नहीं चाहती थी. इसी कारण बीच का रास्ता निकालते हुए बीजेपी ने बृजभूषण के परिवार से किसी को टिकट देकर अपना वोट बैंक बचाए रखना चाहती है.

Advertisment

बृजभूषण सिंह बड़े बेटे प्रतिक भूषण ने आज सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा "करण भूषण सिंह (Karan Bhushan Singh) को बीजेपी ने कैसरगंज ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

बृजभूषण शरण सिंह का छह सीटों कैसरगंज, बहराइच, गोंडा, बलरामपुर, अयोध्या और श्रावस्ती पर प्रभाव है. बृजभूषण सिंह कैंसरगंज सीट से लगातार तीन बार सांसद चुने गये हैं. इसके पहले वह दो बार गोंडा और एक बार बहराइच से भी लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं.

कैसरगंज सीट पर पांचवें चरण के तहत 20 मई को मतदान होना है. तीन मई नामांकन की आखिरी तारीख है. यहां से बीजेपी के अलावा सपा ने भी अबतक अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है. वहीं बसपा ने यहां से नरेंद्र पांडेय को उम्मीदवार बनाया है.

Kaiserganj Brijbhushan Singh Karan Bhushan Singh