विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने किया बड़ा ऐलान, सीएम नीतीश के हाथ में सौंपी चुनावी कमान

सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने ऐलान किया है कि भाजपा 2025 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी. राज्य में 1996 से नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है, जो इस बार भी जारी रहेगा.

New Update
BJP नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी विधानसभा चुनाव

BJP नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी विधानसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव के नतीजे की घोषणा के बाद दिल्ली में हुई एनडीए की सियासी बैठक में नए समीकरण बन रहे हैं. देश में नई सरकार नए विपक्ष के साथ बनने जा रही है. इसी बीच बिहार में भाजपा ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है.

भाजपा अध्यक्ष और राज्य के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने ऐलान किया है कि भाजपा 2025 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी. भाजपा की ओर से कहा गया कि राज्य में 1996 से नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है, जो इस बार भी जारी रहेगा. प्रदेश अध्यक्ष के बयान के आधार पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने भी कहा कि 2025 में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. इसमें कोई शक नहीं है कि एनडीए के नेता नीतीश कुमार ही हैं. उन्होंने आगे कहा कि राजद के लोग पिछले दरवाजे से भ्रम फैलाने की कोशिश में है.

अग्निवीर योजना की समीक्षा की मांग पर विजय सिन्हा ने कहा यह कोई विषय नहीं है. मौजूदा विषय है कि राष्ट्र मजबूती से बढ़ना चाहिए, एनडीए सामूहिक नेतृत्व की पार्टी है और सामूहिक नेतृत्व मिलकर काम करती है. दरअसल जदयू ने केंद्र के सामने अग्नि वीर समीक्षा का मुद्दा उठाया था.

Bihar Vidhansabha Election 2025 Vidhansabha Election 2025 bihar cm nitish kumar