BJP के केदार हाजरा और आजसू के उमाकांत रजक JMM में हुए शामिल

जमुआ सीट से तीन बार विधायक रहे भाजपा के केदार हाजरा ने आज झामुमो का हाथ थाम लिया. इनके साथ ही आजसू के उमाकांत रजक ने भी झामुमो ज्वाइन किया है.

New Update
BJP के केदार हजारा

BJP के केदार हजारा

झारखंड में चुनावी बिगुल बजने के साथ ही नेताओं के पाला बदलने बदलने का दौर शुरू हो गया है. विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद कई नेताओं ने पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में जाने का कार्यक्रम जारी रखा है, जिसमें भाजपा के जमुआ विधायक केदार हाजरा का नाम शामिल हो गया है. केदार हाजरा ने आज भाजपा छोड़ कर झामुमो का हाथ थाम लिया. इनके साथ ही आजसू पार्टी के उमाकांत रजक ने भी झामुमो ज्वाइन किया है.

शुक्रवार को हेमंत सोरेन और कल्पना सोरेन की मौजूदगी में दोनों नेता अपने समर्थकों के साथ झामुमो में शामिल हो गए. माना जा रहा है कि इन दोनों नेताओं को झामुमो ने विधानसभा सीट के लिए टिकट का ऑफर दिया, जिसके बाद दोनों ने हेमंत सोरेन के साथ जाने का फैसला किया. इधर खबर है कि केदार हाजरा और उमाकांत रजक का भाजपा और आजसू ने टिकट काट दिया था, जिस कारण दोनों ने पाला बदल लिया.

 मालूम हो कि केदार हाजरा साल 2005, 2014 और 2019 में तीन बार जमुआ सीट से विधायक रह चुके है. पिछले चुनाव में उन्होंने कांग्रेस की मंजू कुमारी को यहां 18000 से ज्यादा वोटो से हराया था. मंजू कुमारी ने हाल में ही कांग्रेस छोड़ अपने पिता के साथ भाजपा ज्वाइन कर लिया. माना जा रहा हैं कि भाजपा इस बार जमुआ से मंजू कुमारी को उम्मीदवार बनाएगी.

jharkhand news Jharkhand Assembly election Kedar Hazara joins JMM