Bokaro News: झारखंड में पिछले 24 घंटे से हो रही बारिश ने मचाई तबाही, बोकारो में बहा पुल

Bokaro News: बोकारो में 2 करोड़ की लागत से बना पुल शनिवार की सुबह बह गया. होसिर पंचायत और सियारी पंचायत को जोड़ने वाला पुल 24 घंटे की मूसलाधार बारिश में पानी भरने के कारण बह गया.

New Update
बोकारो में बहा पुल

बोकारो में बहा पुल

झारखंड में बीते दो दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है. बारिश के कारण कई जगहों पर पुल-पुलियां बह रहे है, सड़के भी जलमग्न होती हुई नजर आ रही है. भारी बारिश के कारण शुक्रवार की रात रांची के रातू रोड में गरगा नदी पर बना डाइवर्सन बह गया, तो इधर शनिवार सुबह-सुबह बोकारो जिले में भी पुल बहने की घटना हुई है.

बोकारो के गोमिया प्रखंड में 2 करोड़ की लागत से बना पुल शनिवार की सुबह बह गया. होसिर पंचायत और सियारी पंचायत को जोड़ने वाला पुल 24 घंटे की मूसलाधार बारिश में पानी भरने के कारण बह गया. बोकारो नदी का जलस्तर बारिश का कारण बढ़ गया है. नदी की तेज रफ्तार से पुल का बीच का हिस्सा बह गया. घटना पर मुखिया ने बताया कि एक व्यक्ति भी इस पानी में बह गया है. 

वही पुल बहने के कारण दो गांवों का संपर्क एक-दूसरे से टूट गया है. आवगमन भी पूरी तरह से ठप हो गया है. पुल बहने के बाद राजधानी रांची से बोकारो के बीच चलने वाली बस भी आज नहीं खुली, जिस कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

bokaro news jharkhand news bridge washed away in Bokaro