Breaking News: हाजीपुर में यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, बस बनी आग का गोला

शुक्रवार की सुबह हाजीपुर में अचानक ही एक चलती हुए बस में भीषण आग लग गई. घटना के वक्त 25 से ज्यादा यात्री बस में सवार थे जिन्होंने बस से कूद कर अपनी जान बचाई.

New Update
हाजीपुर में बस में लगी आग

हाजीपुर में बस में लगी आग

शुक्रवार की सुबह हाजीपुर में अचानक ही एक चलती हुए बस में भीषण आग लग गई. 25 से ज्यादा यात्रियों से भरी इस बस में अचानक आग लगने से लोग डर के मारे अपनी जान बचने के लिए बस से कूदने लगे. सभी सवार यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई.

Advertisment

गोपालगंज की ओर जा रही यह बस पटना से खुली थी, पटना से हाजीपुर पहुंचने पर हाजीपुर-छपरा मुख्य मार्ग के पास अचानक ही पीर चौक के नजदीक बस में भीषण आग लग गई. हादसे के पहले कुछ देर तक बस हाजीपुर स्टैंड पर लगी हुई थी, जहां से निकलने के बाद कुछ ही दूर पहुंचने पर बस से चिंगारियां निकलने लगी और उसके बाद बस आग का गोला बन गई. 

बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से बस की बैटरी में आग लग गई और उसके बाद देखते ही देखते आग ने पूरे बस को अपने चपेट में ले लिया. हालांकि इस घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने कोई खबर नहीं है. 

गाड़ी में आग लगने के बाद चालक ने सूझबूझ के साथ बस को साइड में खड़ा कर दिया और उसके बाद बस सवार यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई. बस में आग लगने की सूचना तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुलाया और खुद भी गाड़ी में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए. 

Bihar patna hajipur burning bus