BSEB: परीक्षा की तारीखों का ऐलान, इंटर की परीक्षा 1 फरवरी और मैट्रिक की परीक्षा 15 से

बिहार बोर्ड के इंटरमीडिएट की वार्षिक परीक्षा 1 फरवरी से 12 फरवरी तक के बीच में होगी. और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 15 फरवरी से 23 फरवरी तक के बीच में आयोजित कराई जाएगी.

New Update
बिहार बोर्ड परीक्षा की तारिख घोषित

BSEB: परीक्षा की तारीखों का ऐलान

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (बीएसईबी) ने सोमवार को आर्ट्स, कॉमर्स और साइंस स्ट्रीम के लिए परीक्षा के तारीखों की घोषणा कर दी है.

सोमवार को बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर ने दोपहर में मीडिया के सामने बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान किया है. उन्होंने बताया है कि इस बार इंटरमीडिएट की वार्षिक परीक्षा 1 फरवरी से 12 फरवरी तक के बीच में होगी. इंटरमीडिएट की यह परीक्षा को दो पालियों में होगी. सुबह 9:30 बजे से 12:45 तक पहली पाली की परीक्षा ली जाएगी और दूसरी पाली की परीक्षा 2:00 से 5:15 तक ली जाएगी. वही इंटरमीडिएट वार्षिक प्रैक्टिकल परीक्षा 10 जनवरी से 20 जनवरी  के बीच में ली जाएगी. 

बिहार बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 15 फरवरी से 23 फरवरी तक होनी है. यह परीक्षा भी दो पालियों में होगी. इंटरनल असेसमेंट प्रायोगिक परीक्षा का आयोजन 18 जनवरी से 20 जनवरी तक लिया जाएगा.

बिहार बोर्ड ने इस परीक्षा का टाइम टेबल अपने अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है. शामिल होने वाले छात्र बीएसईबी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं. 

Bihar BSEB biharboardexam