BSP सुप्रीमो मायावती आज बिहार दौरे पर, बक्सर में करेंगी चुनावी रैली

बसपा सुप्रीमो मायावती आज बिहार दौरे पर पहुंच रही है, बिहार के बक्सर में वह बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार सिंह के समर्थन में चुनावी हुंकार भरेंगी. 25 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बक्सर पहुंच रहे हैं.

New Update
मायावती आज बिहार दौरे पर

मायावती आज बिहार दौरे पर

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) सुप्रीमो मायावती ने इस लोकसभा चुनाव में बिहार की सीटों पर कैंडिडेट उतारे हैं. बिहार के सीटों पर कैंडिडेट उतारने के बाद अब प्रचार के लिए कमान बसपा सुप्रीमो ने ही अपने हाथों में ली है. बसपा सुप्रीमो मायावती आज बिहार दौरे पर पहुंच रही है, बिहार के बक्सर में वह बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार सिंह के समर्थन में चुनावी हुंकार भरेंगी. 23 मई को आईटीआई मैदान में मायावती की जनसभा का आयोजन किया गया है.

Advertisment

1 जून को सातवें चरण में बक्सर में मतदान होंगे. शाहबाद क्षेत्र की हॉट सीट बक्सर को साधने के लिए तमाम बड़ी पार्टियों के नेताओं का बक्सर में आना जाना लगा हुआ है. आज मायावती के चुनावी सभा के दो दिन बाद 25 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बक्सर पहुंच रहे हैं.

इधर मायावती के आगमन से बसपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. बुधवार को मायावती के आगमन को लेकर पार्टी में प्रेस नोट जारी किया था, जिसमें बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व सांसद मायावती के बिहार आगमन की पुष्टि की गई थी. मायावती आज यूपी के मिर्जापुर और बिहार के बक्सर में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. मिर्जापुर में देवरीकला मड़िहान गांव के मैदान में बसपा सुप्रीमो की जनसभा होगी.

बक्सर में इस लोकसभा चुनाव में राजद की ओर से सुधाकर सिंह प्रत्याशी बनाए गए हैं, तो वहीं एनडीए की तरफ से मिथिलेश तिवारी को बक्सर की कमान दी गई है. आम चुनाव में इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला भाजपा-राजद और बसपा के बीच देखा जाएगा.

BSP supremo Mayawati Mayawati in Bihar BSP candidate in Bihar loksabha election Mayawati in Buxar