दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर जयपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, 25 से अधिक घायल

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक स्लीपर बस सड़क किनारे लगे डिवाइडर को तोड़ते हुए 10 फीट नीचे गड्ढ़े में पलट गयी. हादसे में एक 19 वर्षीय युवती की मौत हो गयी हैं. वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं.

New Update
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर जयपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर जयपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi Mumbai Expressway) पर बुधवार 29 मई की सुबह एक स्लीपर बस सड़क किनारे लगे डिवाइडर को तोड़ते हुए 10 फीट नीचे गड्ढ़े में पलट गयी. हादसे में एक 19 वर्षीय युवती की मौत हो गयी हैं. वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं. घायलों को दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Advertisment

बताया जा रहा है बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे. बस हरिद्वार से जयपुर (Bus going to Jaipur) जा रही थी. तभी बांदीकुई (दौसा) (Dausa) में सोमाडा गांव के पास ड्राइवर को अचानक झपकी आ गयी. इससे बस अनियंत्रित होकर रॉंन्ग साइड में चली गई. करीब 200 मीटर चलने के बाद सड़क किनारे लगे डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गयी.

घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस प्रशासन की मदद से रेस्क्यू कर निकाला गया. और पास के दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अंकिता बरेठा की मौत

Advertisment

घटना में 19 वर्षीय अंकिता बरेठा की मौत हो गयी है. बस में अंकिता के साथ उसके पिता और भाई भी मौजूद थे. घटना में दोनों घायल हो गये हैं. अंकिता अपने भाई और पिता के साथ दादी की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार गयी थी.

घटना के वक्त बस चला रहे ड्राइवर अरविंद के अनुसार घटना के वक्त बस की स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा थी. रात 8.30 बजे बस हरिद्वार से जयपुर के लिए खुली थी. रात 11 बजे खाना कहने के बाद बस दुबारा करीब एक बजे दिल्ली में रुकी थी. यहां चाय पीने के बाद बस दुबारा चली थी. लेकिन सुबह हादसे के वक्त अचानक पलक झपकने के कारण बस अनियंत्रित हो गयी.

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है जिसमें बस तेजी से आते हुए सड़क किनारे पलटती हुई देखी जा सकती है.

Road Accident Delhi Mumbai Expressway Bus going to Jaipur Dausa