Buxar News: बक्सर के मॉल में लगी भीषण आग, मॉल के नीचे फ्लोर को ज्यादा नुकसान

Buxar News: बिहार के बक्सर में गुरुवार की रात एक मॉल में भीषण आग लग गई. बक्सर के विशाल मेगा मार्ट के नीचे फ्लोर पर आग लगी जिससे नीचे फ्लोर पर रखे सामान जलकर राख हो गए.

New Update
बक्सर के मॉल में आग

बक्सर के मॉल में आग

शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की घटनाओं में आय दिन बढ़ोतरी हो रही है. बिहार के अलग-अलग जिलों में शॉर्ट सर्किट के कारण कई अगलगी की घटनाएं दिन-ब-दिन हो रही है. आग लगने की नई घटना बिहार के बक्सर जिले में हुई. बक्सर में भी शॉर्ट सर्किट के कारण ही आग लग गई. 

Advertisment

बक्सर के चरित्रवन के विशाल मेगा मार्ट मॉल में गुरुवार को भीषण आग लग गई. आग लगने की वजह से मॉल और चरित्रवन इलाका धुएं से भर गया. मॉल में लगी आग की सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत अग्निशमन की टीम को दी, जिसके बाद मौके पर अग्निशमन की गाड़ियां पहुंची और आग को काबू करने में कामयाब हुई.

खबरों के मुताबिक विशाल मेगा मार्ट में शाम के वक्त आग लगी, तब तक मॉल बंद हो गया था. मॉल बंद होने की वजह से कोई भी इस अगलगी में हताहत नहीं हुआ. हालांकि मॉल में रखे गए लाखों रुपए के सामान इस अगलगी में जलकर राख हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मॉल के अंदर फायर अलार्म सिस्टम भी लगाया गया था, लेकिन वह समय पर काम नहीं किया. विशाल मेगा मार्ट में आग लगने से मॉल के नीचे फ्लोर पर सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि मॉल के नीचे फ्लोर पर रखे गए सामान पूरी तरह से जल गए है.

दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर न सिर्फ आग को काबू किया बल्कि आग को फैलने से भी रोका. दरअसल मॉल के ठीक पीछे होटल आकर्षण है, होटल में भी आग फैलने का खतरा बना हुआ था. दमकल कर्मियों ने पूरी तत्परता के साथ आग पर काबू पाया. एहतियात के तौर पर होटल में रुके सभी गेस्ट को आग बुझाने के समय बाहर निकाल लिया गया था. यह पूरी घटना गुरुवार को तकरीबन रात 11 बजे हुई. आग किन कारणों की वजह से लगी इसका पता नहीं लग पाया है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. इस आगलगी में लाखों रुपए का नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

Buxar News Buxar Mall News Buxar Vishal Mega Mart fire short cirucit fire in Buxar