Patna News: पटना में आग लगने की घटनाओं में बढ़ोतरी, BSNL ऑफिस में लगी भीषण आग

Patna News: गुरुवार की शाम जीपीओ के पास स्थित बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज में छुट्टी के समय आग लग गई. मौके पर 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया.

New Update
BSNL ऑफिस में आग

BSNL ऑफिस में आग

गुरुवार को पटना के बीएसएनल टेलीफोन एक्सचेंज ऑफिस में अचानक आग लग गई. गुरुवार की शाम जीपीओ के पास स्थित बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज में छुट्टी के समय आग लग गई. इस समय कार्यालय के अंदर सभी कर्मचारी मौजूद थे. आग लगने के बाद बिल्डिंग में मौजूद सभी कर्मी अपनी जान बचाने के लिए ऑफिस से बाहर भागे, इससे घटनास्थल पर भगदड़ मच गई. बीएसएनल ऑफिस में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, जिसके बाद मौके पर 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया. आग को काबू में करने के लिए 7 बड़ी और 3 छोटी दमकल की गाड़ियों को मशक्कत करनी पड़ी. 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने बीएसएनएल ऑफिस में लगी आग को काबू में कर लिया.

खबरों के मुताबिक शॉर्ट सर्किट से बीएसएनएल ऑफिस के ग्राउंड फ्लोर पर आग लगी थी. हालांकि आग से कितना नुकसान हुआ है, यह अभी पता नहीं लग पाया है. जिस जगह पर आग लगी थी वहां ऑप्टिकल फाइबर का स्टोर रूम है, जिसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है. हालांकि अगलगी में लाखों के संपत्ति को नुकसान की आशंका जताई जा रही है.



मालूम हो कि पटना में बीते कुछ दिनों से आग लगने की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी गई है. बुधवार को भी कोतवाली थाना क्षेत्र के पटना म्यूजियम में आग लगने की घटना हुई थी, जिससे म्यूजियम को काफी नुकसान पहुंचा था. म्यूजियम में लगी आग की वजह से कई महत्वपूर्ण चीजें जलकर राख हो गई थी. इसके अलावा पटना होटल में और बुधामर्ग की बस्ती में भी आग लगने की घटना बीते दिनों हुई थी.

patna news patna fire accident Patna massive fire BSNL office fire