Chapra News: छपरा में स्कूल वैन में लगी आग, आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसे

Chapra News: शुक्रवार को सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के डाढ़ी-बाढ़ी चौक के पास एक निजी स्कूल वैन में आग लग गई, जिसमें स्कूल के 12 बच्चे आंशिक रूप से जल गए हैं.

New Update
छपरा स्कूल वैन में लगी आग

छपरा स्कूल वैन में लगी आग

बिहार के छपरा में शुक्रवार को एक स्कूल वैन में आग लगने की घटना हो गई, जिसमें 10 से ज्यादा बच्चे झुलस गए. शुक्रवार को सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के डाढ़ी-बाढ़ी चौक के पास एक निजी स्कूल वैन में आग लग गई, जिसमें स्कूल के 12 बच्चे आंशिक रूप से जल गए हैं. यह घटना दोपहर की बताई जा रही है, जब सभी बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे. घयाल बच्चों को तुरंत उपचार के लिए रेफरल अस्पताल बनियापुर में भर्ती कराया गया, जहां से 6 बच्चों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा गया है.

Advertisment

बताया जा रहा है कि स्कूल वैन में शॉट सर्किट हो गया, जिससे आग लग गई. वैन में लगी आग को देखकर लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. लोगों ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत स्कूल वैन का शीशा तोड़कर सभी बच्चों को बाहर निकाला. लेकिन तबतक भीषण आग ने एक दर्जन के करीब बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया था. वैन में आग लगने के बाद  बच्चों की चीख-पुकार मच गई. यह सभी बच्चे गुरुकुल शिक्षा निकेतन स्कूल के बताए जा रहे हैं.

वैन में लगी आग ने सभी बच्चों के कॉपी, किताब, बैग और सामानों को जलाकर राख कर दिया. झुलसे हुए बच्चों में अंशु कुमार(7), अनीश कुमार (8), गुड़िया कुमारी(10), आशीष कुमार(8), आशू कुमार(10), निखिल कुमार(8), रौनक कुमार(5), अजीत कुमार(7), आफताब अली(8), तुषार अली(7) शामिल है.

fire in summers School van fire chapra school van fire chapra news