लोकसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान तैयार, चुनाव के लिए 11 लोकसभा प्रभारियों को सौंपी जिम्मेदारी

चिराग पासवान ने पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए 11 लोकसभा प्रभारियों को नियुक्त किया है. लोजपा ने नियुक्त किए गए 11 प्रभारियों की लिस्ट को भी जारी किया है.

New Update
चिराग पासवान

चिराग पासवान: 11 लोकसभा प्रभारियों को सौंपी जिम्मेदारी

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. बिहार में पार्टियों ने अपनी- अपनी जिम्मेदारियों को तय करना शुरू कर दिया है. राज्य में वर्तमान में एनडीए की सरकार चल रही है, जिसमें जनता दल यूनाइटेड भी शामिल है. इधर खुद को प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान बताने वाले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अपनी तरफ से चुनाव की तैयारी को पुख्ता कर लिया है. 

Advertisment

चिराग पासवान ने पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए 11 लोकसभा प्रभारियों को नियुक्त किया है. 

लोजपा (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया है कि लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी के 11 पदाधिकारी को लोकसभा प्रभारी बनाया गया है. लोकसभा प्रभारी को जिला प्रभारी एवं जिलाध्यक्षों से संपर्क कर लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगने के लिए निर्देश दिया गया है. लोजपा ने नियुक्त किए गए 11 प्रभारियों की लिस्ट को भी जारी किया है.

11 लोकसभा प्रभारी

Advertisment

जारी हुए लिस्ट के मुताबिक अरविंद कुमार सिंह(हाजीपुर) को का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया है. अमरनाथ सिंह उर्फ अमर कुशवाहा को प्रदेश अध्यक्ष (जमुई), सुरेश भगत प्रदेश को उपाध्यक्ष (खगड़िया), मिथिलेश निषाद को प्रदेश महासचिव (समस्तीपुर), राकेश कुमार सिंह उर्फ़ गबरु सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष (वैशाली ), अभय कुमार सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष (नवादा ) परशुराम पासवान को प्रदेश अध्यक्ष एससी-एसटी प्रकोष्ठ (गोपालगंज), शाहनवाज अहमद कैफी को राष्ट्रीय महासचिव (सीतामढ़ी), सुरेंद्र विवेक को प्रदेश चुनाव अभियान प्रमुख सह कोषाध्यक्ष (वाल्मीकि नगर) इंदु कश्यप को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ (बेगूसराय) और रामाश्रय शर्मा उर्फ पुनदेव शर्मा को प्रदेश महासचिव (जहानाबाद) बनाया गया है. 

chirag paswan] LJP(R) 11 Lok Sabha in charges Lok Sabha elections