सीएम चंपई सोरेन करेंगे चतरा में इटखोरी महोत्सव का उद्घाटन, 21 फरवरी तक चलेगा आयोजन

सीएम चंपई सोरेन आज चतरा जिले के सुप्रसिद्ध मां भद्रकाली मंदिर के प्रांगण में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय इटखोरी महोत्सव का उद्घाटन करेंगे. आज दोपहर एक बजे सीएम हेलीकॉप्टर से चतरा पहुंचेंगे . 

New Update
चतरा में इटखोरी महोत्सव का उद्घाटन करेंगे सीएम

चतरा में इटखोरी महोत्सव का उद्घाटन करेंगे CM चंपई सोरेन

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन आज चतरा जिले के सुप्रसिद्ध मां भद्रकाली मंदिर के प्रांगण में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय इटखोरी महोत्सव का उद्घाटन करेंगे. 19 फरवरी को सीएम चंपई सोरेन राजकीय इटखोरी महोत्सव के लिए चतरा पहुंचेंगे. आज दोपहर 1:00 बजे सीएम चंपई सोरेन हेलीकॉप्टर से इटखोरी महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए चतरा पहुंचेंगे. इस महोत्सव में मुख्य अतिथि के तौर पर सीएम मौजूद होंगे. उनके साथ महोत्सव में मंत्री सत्यानंद भोक्ता, सांसद सुनील कुमार सिंह और सिमरिया विधायक किशोर दास मौजूद रहेंगे.

Advertisment

इटखोरी महोत्सव का दसवां वर्षगांठ

तीन दिनों तक चलने वाले इटखोरी महोत्सव की तैयारियों को रविवार के दिन अंतिम रूप दिया गया. सोमवार से शुरू होने वाले राजकीय महोत्सव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया है.

इटखोरी महोत्सव का इस साल दसवां वर्षगांठ मनाया जा रहा है. महोत्सव की शुरुआत दोपहर 3:00 बजे से होगी, इसके बाद शाम 5:30 बजे से 6:30 तक डॉक्टर विपिन मिश्रा एवं ग्रुप के प्रस्तुति होगी. कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय (Kasturba Gandhi Girls School) इटखोरी की ओर से शाम 6:00 बजे से 6:30 तक प्रस्तुति दी जाएगी. 6:30 बजे से 7:00 बजे के बीच में मुकुंद नायक और ग्रुप की ओर से कार्यक्रम की प्रस्तुति होगी. इसके बाद सत्य ठाकुर और ग्रुप, अल्ताफ राजा और ग्रुप और रात 9 से 10:30 बजे तक भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की भी प्रस्तुति होगी. 

19 फरवरी से 21 फरवरी तक यह महोत्सव चलने वाला है. 19, 20 और 21 फरवरी तक होने वाले इस राजकीय महोत्सव में भारतीय और झारखंड की संस्कृति और सभ्यता को दर्शाया जाएगा. महोत्सव में भारतीय और झारखंड की संस्कृति और सभ्यता से लबरेज भक्तिमय संगीतमय प्रस्तुति की तैयारी की गई है. 

champaisoren inaugurate Itkhori Mahotsav Kasturba Gandhi Girls School