सीएम हेमंत सोरेन ने महिलाओं पर की टिप्पणी, ब्यूटी पार्लर से रंगाई पुताई करके आती हैं महिलाएं

28 नवंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने कार्यक्रम में कह दिया कि औरत लोग ब्यूटी पार्लर जाकर रंगाई पुताई करके आती हैं. वैसे ही सरकार ने पुरानी ट्रेनों की रंगाई पुताई करके भेज दिया है.

New Update
सीएम सोरेन ने की विवादित टिपण्णी

सीएम सोरेन ने की विवादित टिपण्णी

मंगलवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है. आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जबान फिसल गई. सीएम ने अपनी भाषण में महिलाओं को लेकर टिप्पणी कर दी, इसके बाद सीएम से लगातार माफी मांगने को लेकर विपक्ष घेर रहा है.  

दरअसल 28 नवंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने कार्यक्रम में कह दिया कि औरत लोग ब्यूटी पार्लर जाकर रंगाई पुताई करके आती हैं. वैसे ही सरकार ने पुरानी ट्रेनों की रंगाई पुताई करके भेज दिया है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन यहां केंद्र सरकार पर हाई स्पीड ट्रेन की क्वालिटी पर सवाल खड़ा कर रहे थे. लेकिन उन्होंने अपनी बातों-बातों में महिलाओं के पार्लर जाने पर टिप्पणी कर‌ दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार पुरानी बोगी और पुर्जे को ही रंग में पेंट कर नया रूप देती है और उसे भेज देती है.

मूर्खता, अज्ञानता और अहंकार से ग्रसित मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री के बयान के बाद से ही झारखंड में सियासी परा बढ़ चुका है. भाजपा सीएम हेमंत सोरेन के इस बयान की निंदा करते हुए उन्हें महिला विरोधी कह रही हैं.

बाबूलाल मराठी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि मूर्खता, अज्ञानता और अहंकार से ग्रसित मुख्यमंत्री. उनकी मानसिक स्थिति पर तरस आता है. मुख्यमंत्री पद की गरिमा का सम्मान करते हुए हर बार महिलाओं का अपमान करना और देश की उपलब्धियों पर विलाप करना बंद करिए. देश में अभी बुलेट ट्रेन की सेवा शुरू नहीं हुई है. इसके लिए युद्धस्तर पर कार्य चल रहा है लेकिन आपने अभी से ही झूठ बोलना और दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया. धृतराष्ट्र की तरह अंधे होकर भ्रष्टाचारियों की संगत में रहने से आपके बौध्दिक शक्ति का पतन हो चुका है.

भाजपा विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है महिलाएं ब्यूटी पार्लर से रंगाई पुताई करके आती हैं..." महिलाओं के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग घोर निंदनीय है! माननीय मुख्यमंत्री जी, हताशा व निराशा आपके हाव -भाव में लगातार साफ नजर आ रहा है. ऐसे अनर्गल बयानों से बचिए मुख्यमंत्री जी, बाकी आपकी इच्छा ...

विपक्ष को अब सीएम सोरेन के खिलाफ महिला सम्मान का मुद्दा हाथ लग चुका है.

jharkhand hemantsoren beautyparlour bullettrain