CM हेमंत सोरेन 24 अक्टूबर को बरहेट विधानसभा सीट से करेंगे नामांकन, दो जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बरहेट विधानसभा सीट के लिए 24 अक्टूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिले के बाद वह यहां तीन जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.

New Update
बरहेट विधानसभा सीट से नामांकन

बरहेट विधानसभा सीट से नामांकन

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बरहेट विधानसभा सीट के लिए 24 अक्टूबर(गुरुवार) को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिले के बाद वह यहां तीन जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर झामुमो के जिला अध्यक्ष शाहजहां अंसारी ने बताया कि सीएम 23 अक्टूबर को ही पतना स्थित अपने आवास पहुंच जाएंगे. इसके बाद वह दूसरे दिन बरहेट निर्वाची पदाधिकारी के कक्ष में नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिले से पहले वह 10:30 बजे सुबह तलबड़िया के अस्थाई हेलीपैड पहुंचेंगे, यहां से सीधे भोगनाडीह जाकर सिदो-कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. फिर 11:00 बजे सड़क मार्ग से समाहरणालय के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां 12:00 बजे बरहेट निर्वाचित पदाधिकारी के कक्ष में नामांकन दाखिल करेंगे. 

सीएम दोपहर 2:00 बजे राजमहल के चरवाहा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2:50 बजे बोरियों के हरिणचरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और 3:50 बजे बरहेट के सिंगा मैदान में जनसभा करेंगे.

सीएम के  इस ताबड़तोड़ जनसभा कार्यक्रम को लेकर राजमहल से सिंगा मैदान तक तैयारियां पूरी की जा रही है. सीएम के आगमन से पहले रविवार को सीडीपीओ किशोर तिर्की ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान मौके पर केंद्रीय समिति सदस्य स्टीफन मुर्मू, हेमलाल हेंब्रम, लक्ष्मण बेसरा इत्यादि मौजूद रहे.

jharkhand news Jharkhand Assembly election Hemant Soren nomination from Barhet Barhet assembly seat