गणेश महली ने BJP से दिया इस्तीफा, पार्टी में मनमानी बढ़ने का लगाया आरोप, आज JMM में होंगे शामिल

सरायकेला विधानसभा सीट से गणेश महली दो बार भाजपा के टिकट पर प्रत्याशी रह चुके हैं. मगर इस बार उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया, इससे वह नाराज चल रहे थे.

New Update
गणेश महली ने BJP से दिया इस्तीफा

गणेश महली ने BJP से दिया इस्तीफा

झारखंड विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा के एक नेता ने दगा कर दिया है. सरायकेला के भाजपा नेता गणेश महली ने शनिवार देर रात सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की और उसके बाद पार्टी से इस्तीफा दे दिया. सरायकेला विधानसभा सीट से गणेश महली दो बार भाजपा के टिकट पर प्रत्याशी रह चुके हैं. मगर इस बार उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया, इससे वह नाराज चल रहे थे. पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने दावा किया कि वह झामुमो के टिकट पर सरायकेला सीट से चंपई सोरेन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. उम्मीद है कि आज वह झामुमो ज्वाइन कर सकते हैं.

शनिवार को भाजपा ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. इसके बाद ही गणेश महली ने कहा कि वह भाजपा से इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि चंपई सोरेन जब पार्टी में आए तो हमने उनका स्वागत किया और बिना किसी विरोध के सरायकेला सीट छोड़ दी. इसके बाद खरसावां में चुनाव की तैयारी शुरू की. इस विधानसभा सीट से उनका टिकट तय था, लेकिन दिल्ली जाकर चंपई सोरेन ने अड़चन डालने का काम किया है. वह हमें राजनीति से हटाना चाहते हैं. इसका परिणाम उन्हें आने वाले समय में दिखेगा.

सरायकेला सीट के पूर्व प्रत्याशी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को पार्टी छोड़ते हुए पत्र लिखा. पत्र में उन्होंने कहा कि मैं गणेश महली भाजपा जिला उपाध्यक्ष सहित पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं. मैंने पिछले 25 सालों से भाजपा का एक सच्चा एवं निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को तन मन धन के साथ दिन रात संगठन को मजबूत करने का काम किया. वर्तमान में पार्टी पहले जैसे नहीं रही. पार्टी में बाहर से आए लोगों की मनमानी चल रही है, जिसके कारण मैं दुखी मन से पार्टी छोड़ रहा हूं. अनुरोध है कि मेरा इस्तीफा स्वीकार करने की कृपा की जाए.

jharkhand news Jharkhand Assembly election Ganesh Mahali resigns from BJP