सदन में फिर भड़के CM नीतीश कुमार, RJD विधायक से कहा- तुम महिला हो, जानती नहीं

नीतीश कुमार के गुस्सा आज एक बार फिर सदन में देखने मिला है. भाषण के दौरान ही सीएम कुमार ने राजद की महिला विधायक को चुप करा दिया. सीएम कहा कि अरे महिला हो, कुछ जानती हो.

New Update
सदन में फिर भड़के CM नीतीश

सदन में फिर भड़के CM नीतीश

बिहार विधानसभा में एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार भड़क गए. नीतीश कुमार के गुस्सा आज एक बार फिर सदन में देखने मिला है. दरअसल सीएम कुमार बुधवार को अपना भाषण दे रहे थे, इस दौरान विपक्ष हंगामा कर रहा था. भाषण के दौरान ही सीएम कुमार ने राजद की महिला विधायक को चुप करा दिया. सीएम ने मसौढ़ी विधायक रेखा देवी से कहा कि अरे महिला हो, कुछ जानती हो.

सीएम ने गुस्से में राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके राज में कभी कोई महिला को आगे बढ़ाया गया है. 2005 के बाद ही बढ़ाना शुरू किए है ना. इसलिए कह रहे हैं चुपचाप सुनो. हम तो सुनाएंगे, अगर आप नहीं सुनेंगे तो यह आपकी गलती है. 

बिहार विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान खूब हंगामा हो रहा है. विपक्ष कभी सरकार को आरक्षण के मुद्दे पर घेर रही है, तो कभी विशेष राज्य के मुद्दे पर. आज विपक्ष ने  आरक्षण को लेकर नीतीश सरकार का विरोध किया. नीतीश कुमार भाषण दे रहे थे इस दौरान विपक्ष ने कई बार हंगामा किया, जिसके बाद सीएम कुमार अपना आपा खो बैठे. हालांकि इस दौरान सीएम ने कई बार बात सुनने की अपील भी की. 

आज सदन की कार्रवाई के दौरान कई बार विपक्ष वेळ में जाकर हंगामा कर रहा था. जिस पर स्पीकर भी गुस्से में नजर आए, स्पीकर नंदकिशोर यादव ने कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी को सदन से बाहर करने का आदेश दिया. मार्शल और विधायक के बीच में बाहर जाने को धक्का-मुक्की भी हुई. इधर सदन में जातीय जनगणना को भी लेकर सीएम ने कहा कि मेरे पहल पर ही गणना शुरू हुई. बिहार सरकार की ओर ओर से इसे नौवी अनूसूची में शामिल करने का आग्रह किया है.

nitish kumar anger on RJD female MLA Nitish Kumar angry in bihar assembly house Nitish Kumar News Bihar NEWS