एक्शन मोड में CM नीतीश कुमार, आज छपरा में विकास योजनाओं का करेंगे निरीक्षण

सीएम नीतीश कुमार आज सारण जिले में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. सीएम आज पटना से सड़क मार्ग से सारण के मढ़ौरा पहुंचेंगे, जहां से वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए जाएंगे.

New Update
एक्शन मोड में CM

एक्शन मोड में CM

पिछले कुछ समय से बिहार के सीएम नीतीश कुमार फील्ड में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. एक्शन मोड में चल रहे सीएम योजनाओं के उद्घाटन, शिलान्यास और मेगा प्रोजेक्ट के निरीक्षण करते हुए भी नजर आ रहे हैं. जिस कड़ी में वह आज भी दौरे पर नजर आएंगे. सीएम कुमार आज सारण जिले में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. सीएम आज मढ़ौरा में पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में नवनिर्मित 300-300 क्षमता के दो छात्रावासों और राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सेंटर आफ एक्सीलेंस का उद्घाटन करेंगे. सीएम यहां विकास योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. इस दौर में सीएम निरीक्षण करने भी निकलेंगे.

खबरों के मुताबिक ग्राम पंचायत राज अमनौर हरनारायण में अवस्थित अमृत सरोवर का सीएम निरीक्षण करने जाएंगे. हरनारायण उच्च विद्यालय सह इंटर कॉलेज का भी सीएम जायजा लेने पहुंचेंगे. इसके अलावा ग्राम पंचायत राज अमनौर में विभिन्न योजनाओं से संबंधित लाभुकों को चेक सौपेंगे.

सीएम कुमार आज पटना से सड़क मार्ग से सारण के मढ़ौरा पहुंचेंगे, जहां से वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए जाएंगे. सीएम के आगमन के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां की गई है. 1 घंटे तक सीएम मढ़ौरा और अमनौर प्रखंड में रुकेंगे.

2025 विधानसभा चुनाव से पहले सीएम नीतीश कुमार राज्य में कई महत्वपूर्ण योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करने में लगे हैं. सीएम चाहते हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले उनके महत्वाकांक्षी योजनाएं तैयार हो जाए. इस कड़ी में सीएम ने पूर्णिया एयरपोर्ट, पटना के भी बिहटा एयरपोर्ट, जेपी नारायण एयरपोर्ट का भी निरीक्षण किया है. साथ ही राज्य के पहले खेल अकादमी और खेल विश्वविद्यालय का भी उद्घाटन किया.

Nitish Kumar News Nitish Kumar in Chhapra Chhapra News