CM नीतीश कुमार जा सकते हैं मुंगेर दौरे पर, पूर्व सांसद ब्रम्हानंद मंडल के अंतिम संस्कार में शामिल होने की संभावना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 फरवरी को मुंगेर दौरे पर जा सकते हैं. फ्लोर टेस्ट के पहले मुंगेर में सीएम नीतीश कुमार पूर्व सांसद ब्रह्मानंद मंडल के श्राद्ध कर्म में शिरकत करने के लिए पहुंच सकते हैं.

New Update
बिहार में 55 आईएएस अफसरों की प्रोन्नति

CM नीतीश कुमार जा सकते हैं मुंगेर दौरे पर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 फरवरी(रविवार) को मुंगेर दौरे पर जा सकते हैं. फ्लोर टेस्ट के पहले मुंगेर में सीएम नीतीश कुमार पूर्व सांसद ब्रह्मानंद मंडल के श्राद्ध कर्म में शिरकत करने के लिए पहुंच सकते हैं. सीएम के आने को लेकर मुंगेर में तैयारी को शुरू कर दिया गया है, लेकिन अभी तक सीएम के आगमन की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Advertisment

मुंगेर जिला प्रशासन ने सीएम के आगमन की संभावना को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है. शनिवार को मुंगेर डीएम अविनाश कुमार, एसपी सैयद इमरान मसूद, एसडीओ सदर शैलेंद्र कुमार, डीएसपी सदर राजेश कुमार सहित कई अधिकारियों ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था की बारीकी से जांच की. अधिकारियों ने डीजे कॉलेज के पीछे मैदान में बने हेलीपैड और दिवंगत सांसद के गार्डन बाजार के आवास पर जाकर भी सुरक्षा व्यवस्था के इन्तेजामों को देखा. इसके अलावा अधिकारियों ने अम्बे चौक, पांच नंबर गुमटी, कौड़ा मैदान चौक, शादीपुर, बेकापुर सर्किट हाउस जाकर भी सुरक्षा व्यवस्थाओं की जांच की. 

एसपी इमरान मसूद ने बताया कि सीएम के आने की संभावना को देखते हुए 15 स्थान पर ड्रॉप गेट बनाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जिले में 350 सिपाही और पुलिस अधिकारियों को लगाया गया है. 

munger cmnitishkumar Bihar