मनेर शरीफ दरगाह पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, बिहार के लिए मांगी दुआ

सीएम नीतीश कुमार ने मनेर शरीफ सूफी संत हज़रत सुल्तानुल मख़्दूमीन सय्यिदुना शाह कमालुद्दीन अहमद याहिया मनेरी रहमतुल्लाह के 755वें उर्स मुबारक पर चादरपोशी की.

New Update
दरगाह पहुंचे सीएम नीतीश

मनेर शरीफ दरगाह पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मनेर शरीफ दरगाह पहुंचे. मनेर शरीफ में मुख्यमंत्री ने सूफी संत हजरत मखदूम शाह कमालुद्दीन अहमद याहिया मनेरी के उर्स के मौके पर बड़ी दरगाह पर उनकी मजार पर चादरपोशी की. आज मनेर शरीफ सूफी संत हज़रत सुल्तानुल मख़्दूमीन सय्यिदुना शाह कमालुद्दीन अहमद याहिया मनेरी रहमतुल्लाह के 755वें उर्स मुबारक के मौके पर सीएम ने राज्य में सद्भाव, समृद्धि, अमन चैन और खुशहाली कायम करने की दुआएं मांगी. 

मनेर शरीफ खानकाह पर मुख्यमंत्री ने गद्दीनशी सैयद शाह तारिक एनायतुल्लाह फिरदौसी से मुलाकात की. मुख्यमंत्री को मनेर शरीफ दरगाह में टोपी और रुमाल भेंट कर उनका स्वागत किया गया. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने आस्तान-ए- हजरत सुल्तानुल मख्दुमिन सय्यिदुना शाह कमालुद्दीन अहमद याहिया मनेरी के दरगाह पर चादरपोशी कर दुआं मांगी. 

मनेर में सीएम के चादरपोशी के दौरान पूर्व मंत्री और विधायक मोहम्मद जमा खान, विधान परिषद मोहम्मद खालिद अनवर, बिहार राज्य सिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष मोहम्मद अफजल अब्बास समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. मालूम हो कि बिहार सरकार के पर्यटन विभाग और जिला प्रशासन के सहयोग से हर साल मनेर दरगाह परिसर में मखदूम शाह की जन्मस्थली पर सालाना उर्स आयोजित किया जाता है और हर साल सीएम नीतीश कुमार इसमें शामिल होने के लिए भी पहुंचते हैं. 

Bihar patna Nitish Kumar manersharif