आध्यात्म की राह पर चले सीएम नीतीश कुमार के बेटे निशांत, राजनीति पर दिया ये जवाब

निशांत कुमार को शुक्रवार को पटना के दुकान में कुछ सामान खरीदते हुए देखा गया, जहां मीडिया कर्मियों की नजर उन पर पड़ी तो राजनीति को लेकर निशांत से सवाल पूछे गए.

New Update
CM नीतीश कुमार के बेटे निशांत

CM नीतीश कुमार के बेटे निशांत

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इकलौते बेटे निशांत कुमार से जुड़ी खबर सामने आई है. निशांत कुमार को शुक्रवार को पटना के दुकान में कुछ सामान खरीदते हुए देखा गया, जहां मीडिया कर्मियों की नजर उन पर पड़ी तो राजनीति को लेकर निशांत से सवाल पूछे गए. सीएम कुमार के इकलौते बेटे ने राजनीति में आने की सभी संभावनाओं को साफ खारिज कर दिया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह आध्यात्मिक कामों से जुड़ गए हैं और इसी के सिलसिले में कुछ सामान खरीदने बाजार आए हैं. निशांत कुमार ने आगे बताया कि वह हरे राम, हरे कृष्णा वाला भजन सुनने के लिए स्पीकर खरीदने लेने आए हैं. अब आध्यात्मिक के रास्ते पर चल चुके हैं. 

सीएम के बेटे निशांत हमेशा ही राजनीति से दूर रहे हैं. परिवारवाद की राजनीति पर खुद सीएम नीतीश कुमार कई बार प्रहार करते हुए नजर आए हैं. हालांकि बीते दिनों लोकसभा चुनाव में निशांत कुमार के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. दरअसल जदयू के एक बड़े नेता ने बयान दिया था कि समय और परिस्थिति की मांग है कि नीतीश कुमार के बेटे निशांत को पार्टी और राज्यहित में आगे आना चाहिए. जिसके बाद यह कयास लगाएजा रहे थे कि शायद निशांत लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने उतरेंगे. निशांत अपने जीवन को मीडिया से दूर रखते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वह नजर नहीं आते. बीआईटी मेसरा से ग्रेजुएट निशांत कुमार पेशे से इंजीनियर है. सीएम नीतीश कुमार के परिवार के लगभग सभी सदस्य लाइम लाइट से काफी दूर रहते हैं.

Nishant kumar on spirituality nitish kumar's son CM nitish kumar news