CM नीतीश कुमार का दिखा BJP प्रेम, PM नरेंद्र मोदी के सामने कहा- कहीं नहीं जाएंगे

पीएम नरेंद्र मोदी को देखकर सीएम नीतीश कुमार का भाजपा प्रेम उमड़ रहा है. सीएम ने आज मंच से एलान किया है कि अब वह कही नहीं जाएंगे. सीएम ने कहा कि इस चुनाव में पीएम को 40 सीटों पर जीत मिलेगी.

New Update
PM नरेंद्र मोदी के साथ रहेंगे CM

PM नरेंद्र मोदी के साथ रहेंगे CM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डेढ़ साल के बाद बिहार दौरे पर थे, जहां पीएम के साथ हर कदम पर सीएम नीतीश कुमार भी उनके साथ मौजूद रहे. पीएम को देखकर सीएम नीतीश कुमार का भाजपा प्रेम आज साफ़ उमड़ता हुआ नजर आया. सीएम ने मंच से इस बात की घोषणा कर दी कि अब वह जिसके साथ है, उसी के साथ रहेंगे और कहीं नहीं जाएंगे. 

Advertisment

पीएम मोदी ने आज सबसे पहले औरंगाबाद में रैली की और उसके बाद वह बेगूसराय के लिए निकल गए. औरंगाबाद में सीएम नीतीश कुमार ने पीएम के सामने मंच पर विशालकाय माला से उनका स्वागत किया. सीएम ने मंच से कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी औरंगाबाद आए हैं, मैं आपका अभिनंदन करता हूं. यह बहुत खुशी की बात है और एक बार फिर से आप हमारे यहां पधारे हैं, इसके लिए हम बहुत खुश हैं. अब हम आपके साथ ही रहेंगे, हम इधर-उधर नहीं होने वाले हैं. हम लोग तो 2005 से एकसाथ है. हम लोग लगातार मिलकर इतना काम किए हैं. हम आपस में मिलजुल कर सारा काम किए हैं. हम चाहते है कि सबकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाए, हमें पूरा भरोसा है कि पीएम बिहार आते रहेंगे. इस बार के चुनाव में हमको पूरा भरोसा है कि आप 40 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी और गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय भी मौजूद रहे.

बिहार में बह रही है विकास की गंगा - पीएम मोदी

Advertisment

वही कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि एक दौर था जब लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे और एक यह दौर है कि बिहार में पर्यटन को बढ़ावा मिल रहा है, विकास की गंगा बह रही है, वंदे भारत जैसी ट्रेन बिहार में चल रही है. अमृत भारत योजनाओं के तहत रेलवे का विकास हो रहा है. बिहार की जनता अब अपने प्रदेश को वापस उस दौर में नहीं जाने देगी. हमारी सरकार देश के आदिवासी, दलित और गरीबों को समर्थ्य बनाएगी. 80 लाख से ज्यादा आयुष्मान कार्ड धारक है.

बिहार का विकास मोदी की गारंटी है. बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज मोदी की गारंटी है. बिहार में बहन और बेटियों को अधिकार मोदी की गारंटी है. तीसरे टर्म हमारी सरकार इन्हीं गारंटी को पूरा करने और बिहार के विकास के लिए संकल्पित है. 

पीएम ने यहां से परिवारवाद पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत भारत रत्न मिला है. यह सम्मान बिहार के गौरव को मिला है. अभी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है स्वाभाविक है की सबसे ज्यादा खुशी माता सीता की धरती पर मनाई गई होगी. बिहार में डबल इंजन की सरकार ने विकास की रफ्तार पकड़ ली है. इस समय में बिहार की जनता काफी उत्साहित है. बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही है. एनडीए की शक्ति बढ़ने के बाद परिवारवाद की राजनीति हाशिय पर जाने लगी है.

Bihar Begusarai Aurangabad pm narendra modi CM Nitish Kumar biharwithmodiji