अचानक पीएमसीएच पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, निर्माण कार्य का लिया जायज़ा, अधिकारियों में मची हड़कंप

सीएम नीतीश कुमार आज सुबह अचानक ही अशोक राजपथ पहुंचे, जहां उन्होंने पटना मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (पीएमसीएच) के निर्माण का निरीक्षण किया. साथ ही डबल डेकर पुल का भी सीएम ने निरीक्षण किया.

New Update
सीएम नीतीश पहुंचे PMCH

पीएमसीएच पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तबीयत सही होने के बाद बीते एक हफ्ते से कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए पहुंच रहे है. साथ ही सीएम निरीक्षण करते हुए भी नजर आ रहे हैं. तबीयत सही होने के ठीक बाद सीएम अपने कार्यालय में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे.

Advertisment

साथ ही नीतीश कुमार कई योजनाओं और सुविधाओं का निरीक्षण करने के लिए पटना के सड़कों पर निकले. सीएम आज सुबह अचानक ही अशोक राजपथ पहुंचे, जहां उन्होंने पटना मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (पीएमसीएच) के निर्माण का निरीक्षण किया.

नीतीश कुमार ने PMCH में निरीक्षण के दौरान करीब आधे घंटे तक अधिकारियों से बातचीत की. साथ ही सीएम ने यहां काम कर रहे मजदूरों से भी मुलाकात की. अशोक राजपथ में बन रहे डबल डेकर रोड का भी सीएम ने निरीक्षण किया. सीएम ने अधिकारियों से निर्माण कार्य में तेजी लाने को भी कहा.

बता दे की मुख्यमंत्री का यह अचानक दौरा था. किसी को भी सीएम के आगमन की कानों-कान खबर नहीं थी. अचानक सीएम के पहुंचने पर अधिकारी जल्दी से सीएम से मुलाकात करने पहुंचे. करीब आधे घंटे तक निरीक्षण और निर्देश देने के बाद मुख्यमंत्री वहां से रवाना हो गए. 

Bihar patna PMCH nitishkumar