नतीजों से पहले आज CM नीतीश की PM मोदी से मुलाकात, क्या हैं मायने?

नीतीश कुमार पीएम से मिलने उनके आवास 7LKM पहुंचे. लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के ठीक 1 दिन पहले पीएम मोदी से सीएम की इस मुलाकात की चर्चा हर तरफ होने लगी है.

New Update
CM नीतीश की PM मोदी से मुलाकात

CM नीतीश की PM मोदी से मुलाकात

बिहार के मुखिया नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर है. दिल्ली दौरे के दूसरे दिन सीएम नीतीश कुमार आज पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे. नीतीश कुमार पीएम से मिलने उनके आवास 7LKM पहुंचे. लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के ठीक 1 दिन पहले पीएम मोदी से सीएम की इस मुलाकात की चर्चा हर तरफ होने लगी है. दोनों के इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. सभी सात चरणों के चुनाव के बाद अब कल मतगणना से ठीक पहले यह राजनीतिक मुलाकात कई मायने निकालती है. 

Advertisment

दोनों के इस मुलाकात को बिहार के राजनीति से जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि पीएम और सीएम की इस मुलाकात में राज्य के मुद्दों पर बात हुई है. वही यह भी कहा जा रहा है कि सीटों के आकलन को लेकर दोनों की यह मुलाकात हुई है. इधर सरकार बनने के बाद बिहार में जदयू का क्या रोल होगा, आगे चलकर कैबिनेट में कैसे बंटवारा होगा, इसको लेकर भी दोनों के बीच बातचीत की चर्चा है. भाजपा के साथ मिलकर नीतीश सरकार राज्य में किन मुद्दों पर काम करेगी इसकी भी चर्चा हो रही है.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार आज शाम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के लिए भी उनके आवास जाएंगे. दोनों से मुलाकात के बाद सीएम आज ही पटना वापस लौट जाएंगे.

सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को दिल्ली पहुंचने पर एयरपोर्ट पर मीडिया करने से बात करते हुए कहा कि एनडीए को भारी बहुमत मिल रहा है. एक बार फिर से देश में एनडीए की सरकार बनेगी.

4 June result day CM Nitish kumar meets PM Modi CM Nitish Kumar in Delhi Loksabha Election Result