CM नीतीश का लालू-राबड़ी पर हमला, कटिहार की सभा में बोले- कौन पैदा करता है इतने बच्चे?

सीएम ने आज कटिहार की सभा से कहा कि लालू प्रसाद ने बहुत बच्चे पैदा किए हैं. इतना बच्चा भी कोई पैदा करता है क्या? इतना नहीं करना चाहिए. बच्चे पैदा करने समय इन सब बातों का ध्यान रखना चाहिए.

New Update
CM नीतीश का लालू पर हमला

CM नीतीश का लालू पर हमला

बिहार में दूसरे चरण के मतदान के लिए तैयारियां चल रही है. दूसरे चरण के मतदान के पहले चुनावी सभा का दौर भी चल रहा है. इस चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए कई बड़ी पार्टियों के नेता बिहार में दौरा कर रहे हैं. राज्य की पार्टी भी अपना चुनाव प्रचार जिलों में करवा रही है, जिसके लिए खुद प्रदेश के मुखिया ने अपने हाथों में कमान ली है. चुनावी सभा में कई बयान, अटपटे दावें और अजीब बयान सामने आते है, आज ऐसा ही एक अजीब बयान सीएम नीतीश ने राजद परिवार के खिलाफ दिया है.

Advertisment

दूसरे चरण के मतदान के पहले सीएम नीतीश कुमार आज कटिहार के डुमरिया में चुनावी सभा करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगा और राजद सुप्रीमो पर जमकर हमला बोला. कटिहार के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने लालू प्रसाद पर परिवारवाद का भी आरोप लगाया. सभा से सीएम ने कहा कि लालू प्रसाद ने बहुत बच्चे पैदा किए हैं. इतना बच्चा भी कोई पैदा करता है क्या? इतना नहीं करना चाहिए. बच्चे पैदा करने समय इन सब बातों का ध्यान रखना चाहिए.

नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से

लालू सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल बिहार को गर्त में धकेल दिया था. राजद ने मुसलमान को कुछ भी नहीं दिया और उनसे वोट लेने के लिए उन्हें ठगने का काम किया है. पहले खुद हटे तो बीवी को सीएम बना दिया और अब अपने बच्चों को राजनीति में लगा रहे हैं. लालू परिवार ने अपने दो बेटों को राजनीति में आगे बढ़ा दिया और दोनों बेटियों को भी इस चुनाव में राजनीति में ला दिया.

भाजपा के साथ हमारा रिश्ता 1995 से है. 2020 में शुरू हुए सात निश्चय योजना-2 का हिस्सा 10 लाख नौकरी देना भी है, जो पूरा किया जाएगा. तेजस्वी यादव सिर्फ हमारे काम का क्रेडिट लेकर हर जगह झूठ फैला रहे हैं. केंद्र सरकार के साथ मिलकर राज्य सरकार काफी कम कर रही है. नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर से बनेगी. 

मालूम हो कि कटिहार में सीएम नीतीश कुमार ने एनडीए के उम्मीदवार दुलाल चंद गोस्वामी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. विशाल जनसभा में 5000 से ज्यादा लोग सुबह 9:00 बजे से ही सीएम का आयोजन स्थल पर इंतजार कर रहे थे. सीएम ने कटिहार में करीब 40 मिनट तक चुनावी भाषण दिया और लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट डालने की अपील की.

Bihar loksabha election 2024 CM Nitish attacks on Lalu yadav CM Nitish in katihar